scriptAaj Ka Rashifal – 10 November 2021: वृश्चिक राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी | scorpio horoscope today 10 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: वृश्चिक राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी

Published: Nov 09, 2021 06:19:21 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

rashifal

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं।
ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
पारिवारिक नई जिम्मेदारी मिलेगी। किसी की सहायता करनी पड़ सकती है, संतान सुख सम्भव है। यात्रा के योग बन रहे हैं। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। धार्मिक ग्रंथ पढ़ने का अवसर मिलेगा। उत्साह और जोश बहुत अधिक रहेगा। आप कार्यों को शीघ्रता से पूरा कर पाएंगे, ऐसा करने से आपके पास काफी समय बचेगा, जो आपके परिवार को देगा। इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।
शुभ रंग : हरा

लकी अल्फाबेट: K

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: निर्णय सोच समझकर लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो