scriptTodays Horoscope- 11 March 2022: वृश्चिक- रूके कार्य पूरे होंगे | scorpio horoscope today 11 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 11 March 2022: वृश्चिक- रूके कार्य पूरे होंगे

Published: Mar 10, 2022 07:04:37 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
व्यस्तता के कारण परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं। स्वास्थ्य के अलावा मकान दुकान की साज-सज्जा पर धन खर्च होगा। किसी योग्य व्यक्ति के मार्गदर्शन से रुके कार्य पूरे होंगे। किसी कार्य को करने के लिए आपका अनुभव काम आएगा।
कुछ के लिए स्थानान्तरण पर किसी नए स्थान पर जाने की संभावना है। संपत्ति के एक टुकड़े को उतारने के आपके प्रयास सफल नहीं हो सकते हैं। काम के साथ शैक्षणिक मोर्चे पर अतिभारित होने के संकेत हैं। आप में से कुछ सुरक्षित रूप से अवसाद को अलविदा कह सकते हैं, क्योंकि सकारात्मकता एक बार फिर आपके जीवन में प्रवेश करती है। निवेश के मोर्चे पर विकल्प खुले रखें। बदलते परिवेश के कारण आज आप सामान्य से अधिक काम में आनंद ले सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर किसी गलतफहमी को जल्द से जल्द सुलझाना महत्वपूर्ण हो सकता है।
शुभ रंग : डार्क ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह : अपने खर्च पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो