scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: वृश्चिक- दिन ठीक नहीं कहा जा सकता | scorpio horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 12 March 2022: वृश्चिक- दिन ठीक नहीं कहा जा सकता

Published: Mar 11, 2022 06:12:29 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
अपने कॅरियर के लिए आप सजग नहीं है। अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करें। धार्मिक गतिविधियों में रूचि कम रहेगी। घर परिवार के कार्यों को करने में समय बीतने के साथ ही घर की साफ सफाई में समय व्यतीत होगा।
नवविवाहितों का पारिवारिक जीवन एक नए चरण में प्रवेश करता है। कार्यक्षेत्र में नई जानकारी आपके करियर के प्रति आपका नजरिया बदल सकती है। किसी जानकार व्यक्ति से मुलाकात से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। मौज मस्ती चाहने वालों को दोस्तों को मजेदार यात्रा के लिए प्रेरित करना होगा। संपत्ति बढ़ने और आपको आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की संभावना है। यदि पर्याप्त समय और ऊर्जा इसके लिए समर्पित है, तो ऑनलाइन व्यापार फल-फूल जाएगा। अधिक भोजन और पेय से बचें।
शुभ रंग : लेमन

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह : कॅरियर के प्रति सजग रहें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो