scriptscorpio horoscope today 15 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 15 january 2022: वृश्चिक राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा | Patrika News

Todays Horoscope- 15 january 2022: वृश्चिक राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा

Today's scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Published: January 14, 2022 06:29:27 pm

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

scorpio.jpg

आज वृश्चिक का राशिफल:
बार बार भूलने की आदत के कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ के प्रति जागरूक रहें। अधिक धन कमाने के चक्कर में ग़लत तरीक़ों का सहारा न लें।

संपत्ति अच्छा रिटर्न दे सकती है। सामाजिक मोर्चे पर आपने जिस किसी की मदद की है, उसकी प्रतिपूर्ति होने की संभावना है। आपने हाल ही में जो हासिल किया है उसकी महिमा का आनंद लेने और बैठने का अवसर निकट है! पेशेवरों और व्यावसायिक व्यक्तियों के लिए अच्छी कमाई के संकेत हैं।

आप बिना किसी कठिनाई के घरेलू मोर्चे पर सुधार शुरू करने में सक्षम होंगे। किसी पेशेवर मामले में आप सही निर्णय लेने में सफल रहेंगे। आपके प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। आप में से कुछ लोगों को अकेले यात्रा करना सबसे उबाऊ लग सकता है, लेकिन आप इसके बारे में बहुत कम कर सकते हैं।


शुभ रंग : सुनहरा

भाग्यशाली वर्णमाला: V

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: ग़लत तरीक़ों का सहारा न लें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.