scriptscorpio horoscope today 16 January 2022 | Aaj Ka Rashifal - 16 January 2022: वृश्चिक राशि वालों को वाहन सुख संभव | Patrika News

Aaj Ka Rashifal - 16 January 2022: वृश्चिक राशि वालों को वाहन सुख संभव

Today's scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Published: January 15, 2022 04:44:50 pm

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

scorpio.jpg

आज वृश्चिक का राशिफल:
नई ज़िम्मेदारी मिलने से व्यस्तता बढ़ेंगी। आस पड़ोसियों से व्यवहार में कमी आएगी। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। व्यापार में मशीनरी की ख़राबी से कार्य बाधित होंगे।

शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपने प्रयास जारी रखने होंगे। समय की कमी के कारण एक घरेलू परियोजना को रोकना पड़ सकता है। यात्रा के लिए सितारे अनुकूल दिख रहे हैं, इसलिए छुट्टी की योजना बनाना शुरू कर दें।

आपका कोई करीबी मुश्किल स्थिति में आपकी मदद कर सकता है और आपको बहुत परेशानी से बचा सकता है। एक आहार योजना आपके सिस्टम के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है। कार्यस्थल पर चीजें सुचारू रूप से चलती हैं और आपको अपना काम करने के लिए पर्याप्त समय देती हैं। मीडिया से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण काम सौंपा जा सकता है।

शुभ रंग :पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: समय की उपयोगिता को समझें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पार23 को एमपीपीएससी की परीक्षा, पसोपेश में कोरोना संक्रमित अभ्यर्थीUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनावजिला निष्पादक समीक्षा समिति की बैठक आयोजित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.