scriptscorpio horoscope today 21 february 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 21 february 2022: वृश्चिक को पुराना धन मिलेगा | Patrika News

Todays Horoscope- 21 february 2022: वृश्चिक को पुराना धन मिलेगा

Today's scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Published: February 20, 2022 07:52:37 pm

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

 scorpio
scorpio

आज वृश्चिक का राशिफल:
पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। पुराना धन मिल सकता है। रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी। अनाज तिलहन व्यवसायियों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा।

आज आपको सुस्ती का अहसास हो सकता है। आपको अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। आपका ध्यान कई बार परखा जाता है, और आपको अपने लक्ष्यों की ओर बिखरने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। इसलिए सलाह दी जाती है कि बेकार की चीजों में निवेश न करें। लव बर्ड्स को सलाह दी जाती है कि वे बेकार के विषयों पर बहस करने से बचें।

संपत्ति से ठोस रिटर्न आपको आर्थिक रूप से मजबूत करेगा। आपके शैक्षणिक कार्यों में सफलता की भविष्यवाणी की गई है। निराशाजनक विचारों को अलविदा कहें क्योंकि सकारात्मकता आपके जीवन में प्रवेश करने के लिए तैयार है।

शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.