script

Aaj Ka Rashifal – 23 January 2022: वृश्चिक राशि वालों को सम्मान मिलेगा

Published: Jan 22, 2022 05:50:24 pm

Today’s Rashifal वृश्चिक राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

scorpio.jpg

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें। सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें। परिवार की समस्या का समाधान होगा। निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी।

आर्थिक रूप से आप समझदारी से निवेश करके अपनी कमाई बढ़ाने का प्रबंधन करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर उत्कृष्ट कार्य आपको किसी पुरस्कार या मान्यता के लिए लाइन में खड़ा कर सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से आप लगातार फिटनेस की ओर अग्रसर होंगे।

आपमें से कुछ लोग उत्सव की भावना की शुरूआत करने के लिए अपना स्थान तैयार करने में व्यस्त हो सकते हैं। छुट्टी पर गए लोगों को नई जगह का आनंद लेने की संभावना है। संपत्ति के मामले में कुछ ठोस हो जाता है। शैक्षणिक मोर्चे पर भाग्य आपका साथ देता है, खासकर जहां प्रवेश का संबंध है।

शुभ रंग : वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: जल्दबाजी न करें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो