scriptScorpio Rashifal- 23 November 2021: वृश्चिक राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी | scorpio horoscope today 23 november 2021 | Patrika News

Scorpio Rashifal- 23 November 2021: वृश्चिक राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी

Published: Nov 22, 2021 05:22:19 pm

वृश्चिक राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

scorpio.jpg

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
अधिक कार्यभार से तनाव होगा संभव,प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान रहेंगे। वाहन सुख मिलने के साथ ही मनोरंजन में समय व्यतीत होने के बीच आलस भी हावी रहेगा।

व्यवसायी या उद्योगपति विदेश यात्रा कर सकते हैं। संपत्ति का कोई मसला सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहने की उम्मीद हैं। आपको शहर से बाहर किसी समारोह में आमंत्रित किया जा सकता है और आप इसमें शामिल होने के लिए प्रयास भी कर सकते हैं। मौद्रिक स्थिति स्थिर बनी रहेगी, लेकिन अतिरिक्त कमाई की संभावना है। वर्तमान समय के अनुरूप आने के लिए आपको अपने पेशेवर कौशल को सुधार करना होगा।

शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 27

अनुकूल सलाह: आलस को खुद से दूर रखें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो