scriptScorpio horoscope- 24 November 2021: वृश्चिक राशि वालों का दिन सामान्य रहेगा | scorpio horoscope today 24 november 2021 | Patrika News

Scorpio horoscope- 24 November 2021: वृश्चिक राशि वालों का दिन सामान्य रहेगा

Published: Nov 23, 2021 03:54:57 pm

वृश्चिक राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
आजीविका के लिए परेशान रहेंगे। तंत्र मंत्र के चक्करों से दूर रहना हितकर रहेगा। अपने इष्ट पर भरोसा रखें। समाज में लोग आपके ख़िलाफ़ बोल सकते हैं। किसी संस्था में आर्थिक योगदान देना पढ़ सकता है।
पेशेवरों के लिए अच्छी कमाई की उम्मीद है। अपनी उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत होने के लिए आपको कड़ी प्रतिस्पर्धा को हराना पड़ सकता है। आप अपने प्रयासों से पूरी फिटनेस हासिल कर लेंगे। कुछ अलग करने की चाह रखने वालों के लिए परिवार से बहुत प्रोत्साहन मिलने वाला है। छुट्टी पर यात्रा करने वालों के लिए बहुत मज़ा है। संपत्ति अर्जित करने के कदम चल सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई आपके लिए ताकत का स्तंभ साबित हो सकता है और आपकी आकांक्षाओं को साकार करने में आपकी मदद कर सकता है।
शुभ रंग : डार्क रेड

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह: अपने इष्ट पर भरोसा रखें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो