scriptTodays Horoscope- 25 january 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन सामान्य है | scorpio horoscope today 25 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 25 january 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन सामान्य है

Published: Jan 24, 2022 08:17:05 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
लोग आप की उन्नति में अवरोध पैदा कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय मध्यम है। मकान दुकान की समस्या यथावत रहेगी, क़र्ज़ लेना पढ़ सकता है। आप बिना किसी कठिनाई के घरेलू मोर्चे पर सुधार शुरू करने में सक्षम होंगे। किसी पेशेवर मामले में आप सही निर्णय लेने में सफल रहेंगे।
Must Read- शनि सहित राहु व केतु के बुरे प्रभावों से पूरे साल ( 2022 ) आपकी व आपके परिवार की रक्षा करेगा ये उपाय

आपके प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। आप में से कुछ लोगों को अकेले यात्रा करना सबसे उबाऊ लग सकता है, लेकिन आप इसके बारे में बहुत कम कर सकते हैं। आपने हाल ही में जो हासिल किया है उसकी महिमा का आनंद लेने और बैठने का अवसर निकट है! संपत्ति अच्छा रिटर्न दे सकती है। पेशेवरों और व्यावसायिक व्यक्तियों के लिए अच्छी कमाई के संकेत हैं। सामाजिक मोर्चे पर आपने जिस किसी की मदद की है, उसकी प्रतिपूर्ति होने की संभावना है।
शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: शत्रुओं से सतर्क रहें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो