scriptसाप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? | Scorpio Weekly Horoscope between 17 May to 23 May 2021 | Patrika News

साप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

locationभोपालPublished: May 17, 2021 06:48:50 pm

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Scorpio Weekly Horoscope

Vrishchik Saptahik Rashifal

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (17 may to 23 may 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय वृश्चिक राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchik Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह काम का बोझ आपके प्रदर्शन में गलतियों को बढ़ाने का काम कर सकता हैं। वहीं घर और बाहर आपको मित्रों और परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा।

वहीं गलतियों से निराश न होकर और अधिक मेहनत करने से आप व्यवसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। वहीं इस दौरान किसी महिला मित्र की मदद से प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आयेगी।

अपनी मेहनत के चलते आप कामकाज में अपनी स्थिति मजबूत बना सकेंगे और अच्छी तरह आगे बढ़ सकेंगे। वहीं आपको इस दौरान कई शानदार अवसर भी मिल सकते हैं।

कुल मिलाकर अपने निराशाजनक प्रदर्शन से आत्मविश्वास को कम नहीं होने देना है, बल्कि मेहनत और अधिक करनी है। इस समय आपको अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग भी मिलेगा। वहीं इस समय आपको अनचाही लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है।
इस सप्ताह की शुरुआत में सिर दर्द, आंखों में या गर्दन में दर्द के अलावा जोड़ों में दर्द जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। इसके अलावा गर्मीजनित समस्या होने की भी संभावना है।

इस सप्ताह प्रियपात्र के साथ मुलाकात की भी संभावना रहेगी. शुरूआती दो दिनों में संबंधों में भी थोड़ी दूरी आ सकती है, लेकिन सप्ताह के मध्य से स्थिति में काफी सुधार आएगा. विवाहित संबंधों में अपने साथी को यथासंभव समय दें. आपके बीच आकर्षण अच्छा रहेगा.
उपाय: इस सप्ताह माथे पर हर रोज केसर का तिलक लगाएं।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो