scriptटैरो साप्ताहिक राशिफल (14-20 May): मेष की लव लाइफ में उतार चढ़ाव तो वृषभ की भर जाएगी प्यार से झोली, कन्या के करियर में आ रहा मुश्किल वक्त | Tarot Saptahik Rashifal weekly Tarot Horoscope future prediction | Patrika News

टैरो साप्ताहिक राशिफल (14-20 May): मेष की लव लाइफ में उतार चढ़ाव तो वृषभ की भर जाएगी प्यार से झोली, कन्या के करियर में आ रहा मुश्किल वक्त

Published: May 15, 2023 08:23:49 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

टैरो साप्ताहिक राशिफल (Tarot Saptahik Rashifal) 14 से 20 मई में आप जान सकते हैं कि इस सप्ताह आपकी लव लाइफ, आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी।

tarot_card.jpg

tarot card reading

मेष राशि
14 से 20 मई के सप्ताह में मेष राशि के जातकों को पार्टनर संग ठीक से पेश आना होगा, वर्ना मुश्किल हो सकती है। इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को रिश्ते में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि वक्त दोनों को एक साथ लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए ठीक ठाक रहेगा, जरूरत के हिसाब से धन प्राप्त होगा। परिवार से आर्थिक सहायता मिल सकती है या वर्क फ्रॉम होम का मौका मिल जाय, जिससे आपका धन बचे। इसके अलावा इस सप्ताह करियर सही दिशा में जाता नजर आएगा। आर्थिक स्थिरता रहेगी, नई नौकरी, प्रमोशन या नए प्रोजेक्ट की शुरुआत का भी इशारा मिल रहा है। वहीं सेहत के लिहाज से यह सप्ताह अच्छा है।
वृषभ राशि
टैरो साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 मई के अनुसार वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह पार्टनर के साथ समय बिताते नजर आएंगे। दोनों का रिश्ता मजबूत होगा। हालांकि धन के मामले में इस सप्ताह वृषभ राशि के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वहीं करियर में वृषभ राशि के जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। इस दौरान नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। इस सप्ताह आपकी सेहत बिगड़ सकती है।
मिथुन राशि
मिथुन साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार 14 से 20 मई के सप्ताह में आपका रिश्ता आपके दुख का कारण बनेगा। रिश्ते से बाहर निकलने के लिए आपको सोचना होगा। इस सप्ताह मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति नियंत्रित रहेगी। करियर आपके लिए अच्छा रहेगा। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, सराहना मिलेगी। धन से जुड़ी इच्छाएं भी पूरी होंगी। सेहत भी इस सप्ताह अच्छी रहेगी।
कर्क राशि
इस सप्ताह कर्क राशि के जातक जिम्मेदारियों के बोझ तले दबा महसूस करेंगे। इससे पार्टनर के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। संवाद की कमी से भावनात्मक दूरियां बढ़ सकती हैं। यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए आर्थिक समृद्धि और सुरक्षा लेकर आएगा। इस सप्ताह करियर में आपके हाथ से कोई मौका निकल सकता है। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए मई का तीसरा सप्ताह लवलाइफ के लिए अच्छा नहीं है। आपके स्वभाव से पार्टनर को परेशानी हो सकती है। यह तनाव का कारण बन सकता है। आर्थिक रूप से यह सप्ताह अच्छा रहेगा, खूब धन मिलेगा। अतीत में किए निवेश का अब अच्छा फल मिलेगा। हालांकि इस राशि के जातकों को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ सकता है। इसके साथ करियर में आगे बढ़ने के लिए चुनौतियों का सामना करना होगा। इस सप्ताह आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बाहर निकल सकते हैं।
कन्या राशि
टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए 14 से 20 मई का सप्ताह लवलाइफ के लिए ठीक नहीं है। इस सप्ताह कन्या राशि के कुछ जातकों का ब्रेकअप हो सकता है। यह सप्ताह आपके लिए व्यक्तिगत प्रगति और भावनात्मक रूप से मजबूती के लिए अच्छा है। इस सप्ताह दोस्तों और परिजनों से आर्थिक मदद मिल सकती है। लेकिन कन्या राशि के जातकों को करियर में चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी से बर्खास्त भी हो सकते हैं, जिससे आप दुखी रहेंगे। हालांकि बाद में करियर पटरी पर लौट आएगा। सेहत सही रखने के लिए प्रयास करने होंगे।
ये भी पढ़ेंः इन युवाओं के लिए राजनीति में अवसर, आज का राशिफल में छिपे हैं संकेत


तुला राशि
टैरो साप्ताहिक राशिफल के अनुसार तुला राशि के जातक को किसी दो में से एक के चुनाव को लेकर असमंजस हो सकती है। अरेंज मैरिज को लेकर विकल्प होने पर आप फैसला ले सकते हैं। इस सप्ताह आप आर्थिक रूप से सुरक्षित होंगे और धन से जुड़े ज्यादातर फैसले तार्किक होकर लेंगे। धन संबंधित कोई भी निर्णय भावुक होकर लेने से बचें, अन्यथा हानि या फिर वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जातकों को करियर के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको किसी ट्रैवलिंग कंपनी में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। इस सप्ताह आपको या परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।
वृश्चिक राशि
साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार 14 मई से 20 मई के सप्ताह के बीच आपके और आपके पार्टनर के बीच बातचीत में थोड़ी कमी आ सकती है। मतभेद से आप अकेला महसूस कर सकते हैं। आर्थिक लिहाज से इस सप्ताह आप खुद को बंधा महसूस कर सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने ऊपर काम का बोझ महसूस करेंगे। वर्तमान नौकरी से संतुष्ट न हों या करियर की धीमी रफ्तार से नाखुश हो सकते हैं। इस सप्ताह रैशेज या तेज बुखार जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।
धनु राशि
धनु साप्ताहिक टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार इस सप्ताह धनु राशि के जातकों का सारा ध्यान पार्टनर के साथ हुई किसी बहस पर हो सकता है। यह सप्ताह आपके लिए धन-समृद्धि लेकर आएगा। आपका खुद का व्यापार है, तो कर्मचारी बॉस के रूप में आपको सम्मान से देखेंगे। इस हफ्ते आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। किसी ट्रिप पर जाने की योजना बना सकते हैं।
मकर राशि
साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणी के अनुसार इस सप्ताह मकर राशि वालों का प्रेम जीवन सुकून भरा रहेगा। इस हफ्ते संभवतः आप शादी के बंधन में बंध सकते हैं या फिर अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जा सकते हैं। इस सप्ताह आपको पैसों की कमी नहीं होगी। अज्ञात स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। सप्ताह की शुरुआत आर्थिक लिहाज से अच्छी रहेगी। कुछ बड़ी डील्स या किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। मकर राशि के जातकों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।
कुंभ राशि
कुभं राशि के जातकों का प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा। आपका पार्टनर आप पर प्रेम की बरसात करते दिखाई दे सकता है। धन से जुड़े मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा है, इस सप्ताह धन कमाने के नए मौके मिल सकते हैं। वित्तीय स्थिरता मिल सकती है। इस अवधि में आपको मेहनत का फल मिलेगा। जातक नेतृत्व क्षमता और उच्च मूल्यों की मदद से कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान अर्जित करेंगे। प्रमोशन और प्रगति हासिल कर सकते हैं। इस सप्ताह कुंभ राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी।
मीन राशि
मीन साप्ताहिक राशिफल संकेत कर रहा है कि पार्टनर के साथ बहस या विवाद के चलते मीन राशि वालों के दिल को ठेस पहुंच सकती है। इस सप्ताह आपको पर्याप्त मात्रा में धन प्राप्त होगा। धन से जुड़े फैसलें अच्छे से विचार-विमर्श करने के बाद ही लें। वहीं 14 से 20 मई के बीच नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। ऐसी नौकरी की तलाश में हैं जहां ज्यादा से ज्यादा सीख सकें, तो इस हफ्ते आपका इंतज़ार खत्म हो सकता है। मीन राशि के जातकों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है और आप पर थकान हावी हो सकती है। यह सप्ताह आपकी सेहत के लिए थोड़ा मुश्किल रह सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो