scripttaurus Aaj Ka Rashifal 19 December 2021 | Rashifal-19 December 2021: वृषभ वालों के लंबी यात्रा के योग हैं | Patrika News

Rashifal-19 December 2021: वृषभ वालों के लंबी यात्रा के योग हैं

Today's taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Published: December 18, 2021 05:09:42 pm

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर में आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

taurus.jpg

आज वृषभ का राशिफल:
भाइयों के साथ तालमेल स्थापित होगा। भवन भूमि के सौदों में जल्दबाज़ी न करें। पारिवारिक आयोजनों में शामिल होंगे। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी, लंबी यात्रा के योग हैं।

नई संपत्ति प्राप्त करने के संकेत हैं। आप में से कुछ लोग मशहूर हस्तियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रयास कर सकते हैं और सामाजिक सर्किट में कौन है। अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए सही भोजन करना महत्वपूर्ण होगा।

हालांकि इससे ख़र्चा बढ़ता है, लेकिन आप चीज़ों को अच्छी तरह से मैनेज कर लेंगे। अपने व्यावसायिक इरादों का खुलासा करने का यह सही समय नहीं है; अपने प्रतिस्पर्धियों को अनुमान लगाते रहें। जीवनसाथी के साथ एक सही समझ मूड और पूर्व-खाली तसलीम का अनुमान लगाने में मदद करेगी।


शुभ रंग : लेमन

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : सौदों में जल्दबाज़ी न करें।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासUP TET Exam 2021 : बारिश पर भारी अभ्यर्थियोंं का उत्साह, कड़ी सुरक्षा में शुरू हुई TET परीक्षाAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.