scriptTodays Horoscope- 03 March 2022: वृषभ की वैवाहिक चर्चा सफल होगी | taurus horoscope today 03 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 03 March 2022: वृषभ की वैवाहिक चर्चा सफल होगी

Published: Mar 02, 2022 05:49:41 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसी बात को लेकर उत्साह बना रहने की संभावना है जो आपको चिंतित करती है। आय का एक नया स्रोत आपके धन में जुड़ना शुरू कर सकता है। जीवन बहुत छोटा है। समय रहते अपनी गलतियां सुधार करें। किसी प्रभावकारी व्यक्ति से मुलाक़ात हो सकती है।
कई दिनों से अटके मसले आज सुलझ सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आने वाली कठिनाइयाँ गायब होने के लिए तैयार हैं, क्योंकि आप मदद पाने का प्रबंधन करते हैं। सड़क मार्ग से किसी दूर स्थान की यात्रा करने में परेशानी हो सकती है। संपत्ति हासिल करने की कोशिश करने वालों के लिए अनुकूल समय आने की उम्मीद है। काम पर आपका प्रदर्शन बराबरी का बना रहता है। आज आप युवा और ऊर्जावान महसूस करते हैं। प्यार करने वालों के अपने रोमांस को अगले स्तर तक ले जाने की संभावना है।
शुभ रंग : हल्का हास

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : नए रिश्तों की शुरुआत करें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो