scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: वृषभ को शुभ समाचार मिलेंगे | taurus horoscope today 04 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: वृषभ को शुभ समाचार मिलेंगे

Published: Mar 03, 2022 03:47:14 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
भविष्य की चिंता रहेगी। किसी की जमानत दे कर जोखिम न लें। निवेश शुभ रहेगा। शुभ समाचार मिलेंगे। विवाद न करें। पुरानी पीड़ा से ग्रस्त रहेंगे।

रियल एस्टेट कारोबार या संपत्ति हासिल करने की योजना बनाने वालों के लिए सितारे मजबूत नजर आ रहे हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन आपको अपनी इच्छा के करीब एक कदम आगे ले जाएगा।
विशेषज्ञों को काम पर रखने से न केवल आपकी नौकरी आसान होगी, बल्कि आपके कार्यक्षेत्र को और अधिक पेशेवर स्पर्श भी मिलेगा। गृहकार्य में मदद के लिए हाथ उधार देने से आपको जीवनसाथी का प्यार मिलने की संभावना है। वित्तीय मोर्चा संतोषजनक बना हुआ है और आपको अपनी संपत्ति को बढ़ाने के तरीकों के बारे में सोचने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। खान-पान में बदलाव से आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आपको एक यात्रा शुरू करने के अपने निर्णय पर पछतावा नहीं होगा जिसे आप पहले स्थान पर अनिच्छुक थे।
भाग्यशाली रंग: नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : जोखिम न लें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो