scriptTodays Horoscope- 05 March 2022: वृषभ की वैवाहिक चर्चा सफल होगी | taurus horoscope today 05 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 05 March 2022: वृषभ की वैवाहिक चर्चा सफल होगी

Published: Mar 04, 2022 05:06:30 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
किसी विशेष कार्य के होने से हर्ष होगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा, व्यापारिक कार्यों से यात्रा सम्भव है। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। किसी बड़े निवेश की आशा है। दोस्तों के साथ संंबंध कमजोर होंगे।
घर से दूर रहने के दौरान परिवार के किसी बुजुर्ग द्वारा किले को घरेलू मोर्चे पर पकड़कर आपकी मदद करने की संभावना है। आप में से कुछ को एक छोटी सूचना पर शहर के आधिकारिक दौरे पर जाना पड़ सकता है। किसी प्रतियोगी से हाथ मिलाने से लाभ में वृद्धि हो सकती है। आईटी उद्योग में रोजगार चाहने वालों के लिए अच्छी नौकरी की संभावनाएं हैं। जो लोग आकार में वापस आना चाहते हैं, उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने और इसके बारे में कुछ करने की संभावना है!
भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह : सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो