script

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: वृषभ राशि वालों का आज शानदार प्रदर्शन रहेगा

Published: Nov 08, 2021 05:32:39 pm

आज क्या कहते हैं वृषभ राशि के ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

आज वृषभ का 9 नवंबर का राशिफल:
माता पिता के साथ किसी विशेष मुद्दों पर चर्चा होगी, परिवार में मांगलिक आयोजन सम्भव है। परिणय संबंधित चर्चा सार्थक होगी। कफ रोग से ग्रसित रहेंगे।

संपत्ति के मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने में आप महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। परीक्षा या साक्षात्कार में अच्छा प्रदर्शन आपको सफलता की राह पर मजबूती से खड़ा करेगा। उधार लिया हुआ पैसा वापस आने में कुछ और समय लग सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपको अपनी प्राथमिकताएं ठीक रखनी होंगी। घरेलू मोर्चे पर कोई आपको परेशान कर सकता है, जिससे आपका मूड खराब हो सकता है।

शुभ रंग : हल्का हरा

लकी अल्फाबेट: N

शुभ अंक : 8

अनुकूल सलाह : सेहत का ख्याल रखें।

वृषभ राशि वालों को ऐसे समझें: वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो