scriptTodays Horoscope- 11 March 2022: वृषभ- अपने व्यापार पर ध्यान दें | taurus horoscope today 11 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 11 March 2022: वृषभ- अपने व्यापार पर ध्यान दें

Published: Mar 10, 2022 06:59:07 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
व्यापार पर कर्ज की अधिकता से तनाव बढ़ सकता है। ध्यान रखें अपनी आदतों के कारण आप लोगों से पीछे हैं, उचित होगा कि समय रहते अपनी आदतों में सुधार करें। व्यापार पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है, पुराने विवाद उभर सकते हैं।
शैक्षणिक प्रदर्शन में सुधार के लिए कोचिंग कक्षाओं में शामिल होना अपेक्षित है। कुछ लोगों को लंबे समय से सता रही बीमारी के लिए एक घरेलू उपचार काम आएगा। अपनी वित्तीय स्थिति को स्वस्थ रखने के लिए आपको खर्च करने में सख्त अनुशासन लगाने की आवश्यकता होगी। काम पर आपका आज का प्रदर्शन दूसरों के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित कर सकता है! आप में से कुछ को जीवनसाथी के कार्यक्रम के अनुसार चीजों की योजना बनानी पड़ सकती है आपको सड़क पर सावधान रहने की जरूरत है। एक पुराने घर के नवीनीकरण के लिए बचत करना शुरू करें।
भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : आदतों को सुधारते हुए विवादों से दूर रहें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो