scriptTodays Horoscope- 13 April 2022: वृषभ- परिश्रम कार्य में सिद्धि देगा | taurus horoscope today 13 April 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 13 April 2022: वृषभ- परिश्रम कार्य में सिद्धि देगा

Published: Apr 12, 2022 04:46:01 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना aaj Wednesday ka Rashifal

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
आलस त्यागें। समय पर काम करें। आप की मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक कष्ट और समस्याओं का अंत संभव है। आय से अधिक व्यय न करें।
किसी नई जगह की यात्रा करना सबसे दिलचस्प साबित होगा। संपत्ति अर्जित करने के लिए आप एक कदम और आगे बढ़ सकते हैं। उपयुक्त आवास की तलाश करने वालों को अपना जाल चौड़ा करना होगा। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और फिट रहेंगे।
आर्थिक रूप से आप खुद को सहज पाएंगे। काम के मोर्चे पर उच्च अधिकारियों के पेशेवर मामलों में आप पर पूरा विश्वास होने की संभावना है। आप अपने स्थान पर कुछ व्यवस्थित करने की जिम्मेदारी लेने की संभावना रखते हैं। प्यार करने वालों के लिए इमोशनल ब्लैकमेल होने वाला है।
भाग्यशाली रंग: रॉयल ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह : आय से अधिक व्यय न करें।

वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो