scripttaurus horoscope today 15 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 15 january 2022: वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बनेंगे | Patrika News

Todays Horoscope- 15 january 2022: वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बनेंगे

Today's taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Updated: January 14, 2022 06:39:44 pm

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
taurus.jpg
आज वृषभ का राशिफल:
जीवनसाथी के व्यवहार से नाखुश रहेंगे। ज़मीन जायदाद से जुड़े कार्य में अड़चनें आ सकती हैं। भाइयों से सहयोग मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग बनेंगे। आवास निवास से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा।
बेशकीमती पोस्टिंग या नियुक्ति की उम्मीद रखने वालों को निराशा हो सकती है। आपके किसी संगोष्ठी या सम्मेलन के निमंत्रण पर यात्रा करने की संभावना है और यह विदेश में भी हो सकता है।
शैक्षणिक मोर्चे पर देर से काम जमा करना आपको अपने गुरु के गलत पक्ष में ले जा सकता है। आपके वित्तीय स्वास्थ्य में सुधार होता है और आपको अपने कुछ विचारों को क्रियान्वित करने में मदद मिलती है। आप जो करना चाहते हैं, उसके बारे में माता-पिता के पास कुछ आरक्षण हो सकते हैं। आपकी घरेलू नाव अशांत जल में भी सुचारू रूप से चलती है!
शुभ रंग : कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में शौर्य का प्रदर्शनरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशरेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबरअगर सही से नहीं चलाई गाड़ी तो बढ़ जाएगा आपका Vehicle Insurance Premium, जल्द लागू होन जा रहा है नया नियमUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.