scriptAaj Ka Rashifal – 16 January 2022: वृषभ राशि वालों के लिए आज नए अनुबंध लाभदायक रहेंग़े | taurus horoscope today 16 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 16 January 2022: वृषभ राशि वालों के लिए आज नए अनुबंध लाभदायक रहेंग़े

Published: Jan 15, 2022 04:18:11 pm

Today’s taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

taurus.jpg

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। व्यापार में नए अनुबंध लाभदायक रहेंग़े। कर्ज बढ़ेगा, आवास निवास से संबंधित समस्या का निराकरण होगा। सामाजिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी।

यात्रा के लिए यह एक उत्कृष्ट समय है और कार्ड पर एक विदेश यात्रा की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करने के लिए सचेत प्रयास करें, जिसे आप नापसंद करते हैं, क्योंकि यह आपके पक्ष में होगा।

आपसी बंधन मजबूत होने से पारिवारिक जीवन बेहद संतोषजनक साबित होगा। आपकी आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी हुई है। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को क्लाइंट्स लेने में मुश्किल हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजें अच्छी दिख रही हैं, क्योंकि आपके प्रयासों को मान्यता मिल रही है। आपको संपूर्ण स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए सभी सही कदम उठाने की संभावना है।


शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह : अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो