scripttaurus horoscope today 3 December 2021 | Aaj Ka Rashifal- 03 December 2021: वृषभ राशि वालों की अजनबियों मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी | Patrika News

Aaj Ka Rashifal- 03 December 2021: वृषभ राशि वालों की अजनबियों मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी

वृषभ राशि के ग्रह आज क्या कर रहे हैं इशारा?

भोपाल

Published: December 02, 2021 06:25:43 pm

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज वृषभ का राशिफल:
अजनबी लोगों से मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी। जीवनसाथी के साथ धोखा करने से बचें अन्यथा परिणाम विकट होंगे। संतान के साथ यात्रा होगी, न्याय पक्ष मज़बूत होगा।

taurus.jpg

जिन्हें कर्ज की जरूरत है, उन्हें यह सबसे मामूली ब्याज पर मिलेगा। जीवनशैली में बदलाव से स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। आपकी पहल के माध्यम से आयोजित एक सामाजिक सभा सबसे सुखद साबित होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर समय प्रबंधन महत्वपूर्ण हो सकता है। जो लोग अचल संपत्ति में हैं वे इसे अमीर बना सकते हैं। परेशानी से बचने के लिए वाहन सावधानी से चलाएं। पात्र व्यक्ति के विवाह प्रस्ताव से घर में रौनक बढ़ेगी। कार्यस्थल पर किसी के लिए कोई सुखद सरप्राइज आपका इंतजार कर रहा है।


शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 3

अनुकूल सलाह : जीवनसाथी के साथ धोखा न करें।

वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.