scriptAaj Ka Rashifal- 03 December 2021: वृषभ राशि वालों की अजनबियों मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी | taurus horoscope today 3 December 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal- 03 December 2021: वृषभ राशि वालों की अजनबियों मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी

Published: Dec 02, 2021 06:25:43 pm

वृषभ राशि के ग्रह आज क्या कर रहे हैं इशारा?

taurus.jpg

राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज वृषभ का राशिफल:
अजनबी लोगों से मुलाक़ात संबंध में तबदिल होगी। जीवनसाथी के साथ धोखा करने से बचें अन्यथा परिणाम विकट होंगे। संतान के साथ यात्रा होगी, न्याय पक्ष मज़बूत होगा।

जिन्हें कर्ज की जरूरत है, उन्हें यह सबसे मामूली ब्याज पर मिलेगा। जीवनशैली में बदलाव से स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। आपकी पहल के माध्यम से आयोजित एक सामाजिक सभा सबसे सुखद साबित होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर समय प्रबंधन महत्वपूर्ण हो सकता है। जो लोग अचल संपत्ति में हैं वे इसे अमीर बना सकते हैं। परेशानी से बचने के लिए वाहन सावधानी से चलाएं। पात्र व्यक्ति के विवाह प्रस्ताव से घर में रौनक बढ़ेगी। कार्यस्थल पर किसी के लिए कोई सुखद सरप्राइज आपका इंतजार कर रहा है।


शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 3

अनुकूल सलाह : जीवनसाथी के साथ धोखा न करें।

वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो