scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: वृषभ राशि वालों को उन्नति के नए अवसर मिलेंगे | taurus horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: वृषभ राशि वालों को उन्नति के नए अवसर मिलेंगे

Published: Nov 07, 2021 05:44:55 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

taurus.jpg
वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा।
वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
व्यापार में उन्नति के नए अवसर मिलेंगे। यात्रा की संभावना के बीच मांगलिक आयोजनों की रूप रेखा बनेगी। पेट से संबंधित पीड़ा संभव है। आपमें से कुछ को रोमांचक यात्रा पर निकलने का मौका मिल सकता है। कुछ संपत्ति के मुद्दों को अनुकूल रूप से हल करने की संभावना है।
शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी प्रगति से माता-पिता संतुष्ट रहेंगे। कुछ के लिए निवास स्थान बदलना कार्ड पर है। आप में से कुछ पक्ष में कमाई शुरू कर सकते हैं।

पेशेवर मोर्चे पर आप चीजों को अच्छी तरह से प्रबंधित करने में सक्षम होंगे। फिटनेस को लेकर गंभीर नहीं होना आपको आलसी बना सकता है और आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। एक पारिवारिक समारोह में आप सबसे आगे हो सकते हैं।
शुभ रंग : नारंगी

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 3

अनुकूल सलाह: आलस से बचें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो