script

मूलांक दो के लिए ठीक नहीं यह सप्ताह, जानें दूसरों के लिए कैसा रहेगा यह हफ्ता

Published: Mar 19, 2023 06:29:29 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

अंक राशिफल (ank rashifal) 19 से 25 मार्च के अनुसार यह सप्ताह कई मूलांक के जातकों के लिए संभावना भरा है तो कुछ मूलांक (mulank do) के जातक के लिए चुनौती भरा है, आपके लिए कैसा है यह सप्ताह जानने के लिए पढ़ें इस सप्ताह का अंक राशिफल(ank rashifal)।

numerology.jpg

numerology

मूलांक 1
19 से 25 मार्च का सप्ताह मूलांक 1 के जातक के लिए दृढ़ता और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करने वाला है। इससे आपके विचार बेहतर होगा और आप अपने जीवन में आगे बढ़ने में सफल होंगे। इस सप्ताह आपको नए प्रोजेक्ट में जिम्मेदारी मिल सकती है, अहम फैसले लेंगे और कार्यों को आसानी से पूरा कर पाएंगे। पार्टनर संग रिश्ता अच्छा रहेगा, छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, प्रबंधन और भौतिकी की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए भी यह समय अच्छा है। व्यवसाय से जुड़े मूलांक एक के लोगों को लाभ होगा।

मूलांक 2
इस नए सप्ताह आप थोड़े असमंजस में रहेंगे, इसलिए फैसले लेने में दिक्कत होगी। यह आपकी तरक्की में बाधा पैदा करेगा, लंबी दूरी की यात्रा और दोस्त परेशानी का सबब बन सकते हैं। इस सप्ताह मूलांक दो के लोगों का पार्टनर से विवाद हो सकता है, वहीं विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। नौकरी कर रहे लोगों के काम में कमी होगी और तरक्की प्रभावित होगी, वहीं व्यवसाय में मुनाफा प्रभावित होगा। वहीं स्वास्थ्य भी चिंता का कारण बनेगा।

मूलांक 3
मूलांक तीन के लोगों के लिए इस सप्ताह जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा। इस मूलांक के जातक को तरक्की मिलेगी, मान सम्मान में वृद्धि होगी। पार्टनर संग रिश्ता बेहतर होगा, परिवार संग प्लानिंग में जुटे रहेंगे। इस सप्ताह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन से जुड़े छात्रों को लाभ मिलेगा। नौकरी मिलने की संभावना है और इस मूलांक के व्यवसायियों को अच्छा मुनाफा होगा।

मूलांक 4
इस मूलांक के जातक 19 से 25 मार्च के सप्ताह में थोड़ा असुरक्षित महसूस करेंगे, प्रेम संबंध में उतार चढ़ाव आने की संभावना है। गलतफहमी पार्टनर से विवाद का कारण बन सकती है, यह रिश्ते को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा। मूलांक चार के जातक का ध्यान इस सप्ताह शिक्षा से भटक सकता है। इस सप्ताह आप नौकरी से असंतुष्ट हो सकते हैं और बिजनेस डील मिलने में दिक्कत आ सकती है।
ये भी पढ़ेंः जान लें मासिक शिवरात्रि की डेट, बन रहा है अद्भुत संयोग


मूलांक 5
मूलांक पांच के जातक के लिए यह सप्ताह अनुकूल है, आत्मविश्वास में कमी और तरक्की में अड़चन आ सकती है। इस सप्ताह इस मूलांक के व्यक्ति को निवेश टालने की जरूरत है। इस सप्ताह प्रेम संबंध में खटास आ सकती है, परिवार के सदस्यों के तालमेल में कमी आ सकती है। शिक्षा में उत्साहजनक परिणाम नहीं मिलेंगे, पेशेवर जीवन में कार्यस्थल पर साथियों से चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस करने वाले जातकों का प्रदर्शन थोड़ा कमजोर रह सकता है।

मूलांक 6
इस मूलांक के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा है, रचनात्मक कार्य में रूचि लेंगे और दिमाग का प्रयोग फायदेमंद रहेगा। पार्टनर से तालमेल रहेगा, आप दोनों का प्रेम गहरा होगा। उच्च शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। मेहनत के दम पर पहचान बनेगी। नई नौकरी के अवसर मिलेंगे, विदेश में नौकरी मिलने की संभावना है, आर्थिक लाभ मिलेगा। व्यापार भी लाभदायक है।

मूलांक 7
मूलांक सात के लोगों को लापरवाही मुश्किल पड़ सकती है, 19 से 25 मार्च के सप्ताह में आपकी लव लाइफ में टेंशन रहेगी, दोनों के रिश्ते में खटास रहेगी। पढ़ाई के लिए यह सप्ताह अधिक अनुकूल नहीं है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोग सफलता से दूर रह सकते हैं। असावधानी से कार्यस्थल पर विवाद हो सकता है। आपके कौशल पर सवाल उठ सकता है, बिजनेस में ध्यान देने की जरूरत पड़ेगी।

मूलांक 8
मूलांक आठ के जातक के लिए यह सप्ताह उतार चढ़ाव भरा है, आप कोई कीमती वस्तु खो सकते हैं। पार्टनर से विवाद हो सकता है। अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, काम से संतुष्ट न होने से नौकरी बदलने का मन हो सकता है। हालांकि नौकरी छोड़ना हानिकारक है, कम निवेश में बिजनेस करना पड़ सकता है और बिजनेस कम लाभदायक होगा।

मूलांक 9
मूलांक नौ के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा है। साहसिक फैसले लेंगे, लाभदायक यात्रा हो सकती है। प्रेम संबंध मजबूत रहेगा, शादीशुदा जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा है। अच्छा वक्त व्यतीत करेंगे, विद्यार्थियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है। अपने साथियों से आगे निकल सकते हैं। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे, सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो सफलता मिल सकती है। कार्यस्थल पर सराहना मिलेगी, बिजनेस लाभदायक रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो