scriptAaj Ka Rashifal 04 July 2021: आज इन 7 राशियों पर सूर्यदेव बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार? | Today Horoscope 04 July 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 04 July 2021: आज इन 7 राशियों पर सूर्यदेव बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार?

locationभोपालPublished: Jul 03, 2021 05:53:24 pm

: Daily Horoscope: आज दशमी तिथि 07:55 PM तक उसके बाद एकादशी…: आज सूर्यदेव की पूजा का विशेष दिन…

Horoscope Today, 04 July 2021

Rashifal Today, 04 July 2021

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।
तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज Horoscope Today रविवार Sunday, 04 जुलाई 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more – Indian astrology: अंगुलियों के 20 पोरों से जाने अपना भविष्य, ये हैं सबसे ताकतवर निशान
Astrology
व्यापार में आशानुरूप लाभ होने की संभावना है। ध्यान रहे आज किसी भी चीज को करने ले पहले उसके हानि लाभ के बारे में अच्छे से सोच लें। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें।

आपकी मेहनत से सुख-संपन्नता के योग बनेंगे। विरोधी सक्रिय होंगे। समाज के लोग संतान की योग्यता, कुशलता से प्रभावित होंगे। परिवार में आपके निर्णय को स्वीकार किया जाएगा।

Read more – ये है भगवान का इशारा!आने वाले अच्छे समय के खास संकेतों को ऐसे पहचानें

आज आर्थिक मामलों में आप का निर्णय सही रहेगा। नौकरी में अनुभवों का लाभ मिलेगा। व्यावसायिक सफलता से खुशी होगी। पिता से व्यवहार कमजोर रहेगा, परिवार में क्लेश होगा।

कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा। कारोबार में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा। परिवार में आप के कार्य की प्रशंसा होगी। पारिवारिक विवाद सुलझेंगे।


Read more – सूर्य को करना है खुश तो भूलकर भी न करें रविवार को ये काम, वरना हमेशा रहेंगे परेशान

Surya dev on sunday
लंबे समय से रुकी व्यापारिक नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आर्थिक लाभ होगा। भौतिक सुख सुविधा पर बड़े खर्च की सम्भावना। व्यक्तिगत समस्या हल होगी।

कार्य योजना के अनुसार कार्य नहीं हो पाएंगे।सुविवेक से काम करें। आपके आलसी रवैये के कारण कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं। आमदनी के अनुरूप ही व्यय करें।

Read more – July 2021 Rashi Parivartan List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से ग्रह करेंगे परिवर्तन? जानें इनका असर

व्यापार में अवरोध आ सकते हैं। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होंगे। संतान की उन्नति से प्रसन्नता होगी।

अपना काम करने का तरीका बदलें। कुछ नया करें। पुराने मित्रों, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक से नहीं हो पाएंगे।

Read more – July 2021 Festival List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से हैं तीज त्यौहार? जानें दिन व शुभ समय

july 2021 festivals
आज दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। बुजुर्गो के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने का अवसर मिलेगा।

कार्य सिद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिश्रम का पूरा फल नहीं मिलेगा। यात्रा के योग के बीच परिश्रम अधिक होगा। आमदनी में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

आपकी सूझबूझ से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा। राजनीतिक व महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो