scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 26 June 2021: आज शनिदेव करेंगे आपके कर्मों का हिसाब, जानें कैसे रहेगा आपका शनिवार? | Today Horoscope 26 June 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 26 June 2021: आज शनिदेव करेंगे आपके कर्मों का हिसाब, जानें कैसे रहेगा आपका शनिवार?

locationभोपालPublished: Jun 25, 2021 06:01:21 pm

: Daily Horoscope: आज द्वितीया तिथि 06:11 PM तक उसके बाद तृतीया…: आज शनिदेव व शनि की संचालक देवी माता काली की पूजा का विशेष दिन…

26 june 2021 Rashifal

26 june 2021 Horoscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज शनिवार Saturday, 26 जून 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…

Read more – आज है माता काली का दिन शनिवार, जाने कैसे पाएं देवी मां का आशीर्वाद

goddess kali
आपके कार्यों की आज समाज में प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। प्रेम प्रसंग में न उलझें।

रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद है। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। मेहमानों का आगमन होगा।
अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा। व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बड़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ और अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। अपने धन का कुछ अंश परोपकार में भी लगाएं।
Read more – Tarun Sagarji Maharaj: खुशहाल जीवन के लिए अपनाने चाहिए तरुण सागरजी के कड़वे वचन

Tarun Sagarji Maharaj
आर्थिक लाभ होगा। अपने महत्व को भूलें नहीं, किस व्यक्ति से क्या बात करनी है इसका विशेष ध्यान रखें। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा।
समय पर काम करना सीखें। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेंगे। कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। वाहन क्रय करने का मन होगा। नए संबंध बनेंगे।
Read more – Sankashti Chaturthi 2021 June: गणेश संकष्टी चतुर्थी कब है और इस बार कौन सा बन रहा है विशेष योग?

विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। दूसरों पर जल्द विश्वास न करें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी।
आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी। जिससे दिनचर्या प्रभावित होगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

Read more – कब तक थमेगी कोरोना की रफ्तार? अभी और तबाही बाकि या खत्म होगा डर
corona end date
दिन अनुकूल है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। नए संबंध लाभप्रद रहेंगे। परिवार व आवास की समस्या हल हो सकती है।

प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें। संतों के दर्शन होंगे।
व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। व्यक्तिगत कार्यों में लापरवाही न करें। कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें। संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो