scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 28 June 2021: कर्क रहे सतर्क तो मीन न करे ये गलती, जानें 12 राशियों के लिए कैसे रहेगा सोमवार? | Today Horoscope 28 June 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 28 June 2021: कर्क रहे सतर्क तो मीन न करे ये गलती, जानें 12 राशियों के लिए कैसे रहेगा सोमवार?

locationभोपालPublished: Jun 27, 2021 04:21:16 pm

Daily Horoscope: आज चतुर्थी तिथि 02:16 PM तक उसके बाद पंचमी…: आज भगवान शिव की पूजा का विशेष दिन…

28 june 2021 rashifal

28 june 2021 horoscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।
तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज सोमवार Monday, 28 जून 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more – कुण्डली में चंद्र का प्रभाव, दोष है तो ये करें उपाय
moon Affects

सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे। धन प्राप्ति के योग हैं। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार में तरक्की होगी। यात्रा में परेशानी हो सकती है।


लोगों के बीच अपनी छवि सुधारें। बिना सोचे समझे कामों में हाथ नहीं डालें। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। आर्थिक तंगी चिंता में डालेगी। पारिवारिक मामले अशांत रखेंगे।


आपको मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धा में यश, सफलता मिलेगी। संतान से मदद प्राप्त हो पाएगी। आर्थिक योजनाओं के क्रियान्वयन की संभावना है।


समय मध्यम है। महत्व के कार्यों और निर्णयों में सहयोग लेना होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। वाहन संभल कर चलाएं। तनाव बढेगा। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें।


Read more – चांदी का एक टुकड़ा और ताबें का सिक्का बदल सकता है आपकी किस्मत…

Luck change
आर्थिक लाभ होने से रुके कार्यों को गति मिलेगी,योजनाएं फलीभूत होंगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी।


समय पर निर्णय लेने से कार्यों में सफलता मिलेगी। रुका धन मिलेगा। व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।


अपने निर्णय को सुरक्षित रखें। लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा।

Read more – Vastu Tips: मोरपंख, जो दूर करता है घर का हर वास्तु दोष!


व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी। प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है। सुखद स्थिति बनेगी। संतान से जुड़े मामले सहज ही निपटेंगे।

आज दूसरों की बातों को भी सुनें। कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा। जल्दबाजी में न रहें। कानूनी काम होंगे। कटु वचनों का प्रयोग न करें। दुस्साहस नहीं करें।

Read more – Chaturmas Special: चातुर्मास की पूरी अवधि में ये देवी करती हैं सृष्टि की रक्षा
Chaturmas

समाज में आपका प्रभाव बढेगा। प्रशासन से जुड़े लोग व्यस्त रहेंगे। नवीन उपलब्धियों के साथ अनायास लाभ के योग बनेंगे। शुभ कार्यों में संलग्न होने से सुयश और सम्मान मिलेगा।


कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। नई साझेदारी लाभदायक रहेगी। आज विशेष लाभ होने की संभावना है। अनुकूल समाचार मिलेंगे। कार्यकुशलता, प्रयास, परिश्रम की सार्थकता रहेगी।


समय का दुरुपयोग न करें। नौकरी के प्रयास सार्थक होंगे। राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा। दांपत्य सुख मिलेगा। दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी।


Read more – आने वाले अच्छे समय के खास संकेतों को ऐसे पहचानें, ये है भगवान का इशारा!

Read more – इन 6 मंदिरों में आज भी होती है रावण की पूजा, रावण दहन पर मनाते हैं शोक

Read more – मंगल ने दिखाना शुरु किया अपना असर, 20 जुलाई 2021 तक कर सकते हैं बड़ा फेरबदल

ट्रेंडिंग वीडियो