scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 30 June 2021: मि थुन को पैसे की चिंता तो कन्या में रहेगी आलस की अधिकता, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार? | Today Horoscope 30 June 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 30 June 2021: मि थुन को पैसे की चिंता तो कन्या में रहेगी आलस की अधिकता, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार?

locationभोपालPublished: Jun 29, 2021 03:52:53 pm

: Daily Horoscope: आज षष्ठी तिथि 01:18 PM तक उसके बाद सप्तमी…: आज श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन…

30 JUNE 2021 - Rashifal

30 JUNE 2021 – Horoscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।
तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज बुधवार Wednesday, 30 जून 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more –Weekly Rashifal (28 जून से 04 जुलाई 2021): मेष राशि से मिथुन राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
28 june to 04 july 2021 Rashifal
साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। भवन भूमि से संबंधित कोई बड़ा निर्णय लेने के योग हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी। न्याय पक्ष उत्तम।

विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा। धन-संपत्ति में बढ़ौतरी से आत्मप्रसन्नता का अनुभव होगा। ध्यान रहे ज्यादा सोचने से भी कभी कभी निर्णय लेने में अक्षमता आ जाती है।

करोबार में तरक्की न मिलने से तनाव बढेगा। कर्ज चुकाने में धन व्यय होने के साथ ही व्यापार मध्यम रहेगा। संतान के व्यवहार से मन दुखी होगा। आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता रहेगी।

आज अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। संतान सुख मिलने से वातावरण खुशनुमा होगा। परिवार में खुशी के माहौल के बीच ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।


Read more – ये है भगवान का इशारा!आने वाले अच्छे समय के खास संकेतों को ऐसे पहचानें
God signals
अपनी सोच बदलने से स्थिति भी बदलने लगेगी। आर्थिक स्थिति सुधरेगी। निराशा के वातावरण से बाहर निकल सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

आलस की अधिकता रहेगी। अपनों से मनमुटाव तनाव बड़ा सकता है। महत्वपूर्ण कार्यों में प्रतिबद्ध होकर स्वयं सक्रिय होना होगा। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे।

दिन की शुरुआत नए संकल्पों से होगी। व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में आशानुकूल लाभ होने की संभावना के बीच आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। मित्रों के साथ आनंदप्रद समय बीतेगा।

Read more – July 2021 Festival List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से हैं तीज त्यौहार? जानें दिन व शुभ समय

दूसरों के विवादों में खुद को शामिल न करें। नवीन कार्य रचनाओं को साकार रूप दे सकते हैं। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी। गैरजरूरी वाद-विवाद से बचकर रहें।

Read more – Chaturmas Special: चातुर्मास की पूरी अवधि में ये देवी करती हैं सृष्टि की रक्षा
2021 chaturmas special
आजीविका के नए स्त्रोत मिलेंगे। कामकाज में मन लगेगा। पारिवारिक समस्याएं हल होने से प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। दूसरों की मदद मिलेगी।

व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग बनने से लाभ की आशा प्रबल होगी। प्रवास में सतर्कता आवश्यक है। क्रोध, उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो