scriptToday Horoscope : 26 जनवरी का राशिफल : मिथुन वालों का हो सकता है नौकरी परिवर्तन, सिंह राशि को कार्यस्थल पर झेलना पड़ सकता है विरोध | Today Horoscope Prediction : 26 January Horoscope, daily horoscope, | Patrika News

Today Horoscope : 26 जनवरी का राशिफल : मिथुन वालों का हो सकता है नौकरी परिवर्तन, सिंह राशि को कार्यस्थल पर झेलना पड़ सकता है विरोध

Published: Jan 25, 2023 03:52:28 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

इसे उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर पत्रिका.कॉम में लाया गया है। इस दैनिक राशिफल में आप जान सकते हैं कैसा रहेगा आपका आज का भविष्य फल….

horoscope_today.jpg

आज का राशिफल


अगर आप भी सोच रहे हैं कि आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, तो गुरुवार के इस राशिफल में है आपके इस सवाल का जवाब। इसे उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर पत्रिका.कॉम में लाया गया है। इस दैनिक राशिफल में आप जान सकते हैं कैसा रहेगा आपका आज का भविष्य फल….


मेष
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। स्वयं को गंभीर रखें। आपका व्यवहार ही लोगों को आकर्षित करता है। व्यापार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। जीवन साथी के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझें।

वृषभ
रुके कार्यों में गति आएगी। स्वयं को अकेला महसूस करेंगे। न्यायालयीन फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। समय अनुकूल है।

 

 

ये भी पढ़ें: Vasant Panchami puja: इस बार बसंत पंचमी पर मां सरस्वती की पूजा में जरूर रख लें ये चीजें, राहु नहीं करेगा परेशान

ये भी पढ़ें: सपने में दिख रहे हैं रुपए-पैसे या सिक्के तो हो जाएं सावधान, यहां पढ़ें कब शुभ होता है पैसा दिखना

मिथुन
किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नौकरी में बदलाव के योग हे। तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे। दांतों में विकार की संभावना है। मेहनत के अनुकूल फल नहीं मिलेगा।

कर्क
राजनीति से जुड़े जातकों के लिए समय सफलता लिए है। आपके कार्य की प्रशंसा होगी। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुत है। कारोबारी यात्रा लाभप्रद होगी।

सिंह
आय के नए स्रोत स्थापित होंगे। भाग्य का साथ और इष्ट आशीर्वाद से नई सफलता प्राप्त करेंगे। नए शत्रु उभर सकते हैं। पारिवारिक खर्च बढ़ेगा। कार्यस्थल पर कुछ कर्मचारी आपका विरोध कर सकते हैं।

कन्या
अध्ययन में अवरोध आ सकते हैं। कार्य स्थल पर कर्मचारियों से परेशान रहेंगे। पेट संबंधित विकार उभर सकते हैं। जीवन साथी से अनादर प्राप्त हो सकता है। वाहन सुख संभव।

https://youtu.be/LSsOklUrbt4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो