scriptTodays Horoscope- 16 April 2022: मिथुन- लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे | Todays Horoscope- 16 April 2022: मिथुन- लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे | Patrika News

Todays Horoscope- 16 April 2022: मिथुन- लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे

Published: Apr 15, 2022 04:55:11 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
मनचाहा जीवनसाथी मिलने से प्रसन्न होंगे। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे, कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं।

पेशेवर मोर्चे पर आपके प्रयासों के तत्काल परिणाम नहीं मिल सकते हैं लेकिन उत्साहजनक होने का वादा करें। आसान ऋण चाहने वालों के लिए सफलता की उम्मीद है। यात्रा में देरी की संभावना है, इसलिए बेहतर होगा कि चीजों की योजना उसी के अनुसार बनाई जाए। भाग्य से इस्तीफा देने के अपने फायदे हो सकते हैं। आज आप एक पारिवारिक सभा का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। विदेश से आने वाला कोई व्यक्ति आप सभी को उत्साहित कर सकता है। रोमांटिक मोर्चे पर सकारात्मक घटनाक्रम की परिकल्पना की गई है।
भाग्यशाली रंग: आडू

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह : सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो