scriptTodays Horoscope- 02 March 2022: कन्या को लाभ होगा | virgo horoscope today 02 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 02 March 2022: कन्या को लाभ होगा

Published: Mar 01, 2022 07:17:57 pm

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
किसी ख़ास व्यक्ति के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। परिवार में बुजुर्गों के स्वास्थ का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्यापार में नए अनुबंध होंगे।

शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी तैयारी की परीक्षा होने की संभावना है, लेकिन आप उड़ते हुए रंगों के साथ सामने आएंगे। मौसमी बदलावों की उपेक्षा करने से बीमारी हो सकती है, इसलिए पर्याप्त सावधानी बरतें।
खर्च बढ़ने के बावजूद आप आर्थिक रूप से काफी मजबूत रहने में सक्षम रहेंगे। वृद्धि या वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है। कुछ के लिए घरेलू मोर्चे पर बदलाव की संभावना है। किसी के निमंत्रण पर यात्रा हो सकती है। जिस संपत्ति की आप लंबे समय से तलाश कर रहे थे, उसे हासिल करने की प्रबल संभावना है।
शुभ रंग : वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह : आत्मविश्वास को कमजोर न होने दें।

कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो