scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: कन्या को नौकरी व यात्रा से लाभ होगा | virgo horoscope today 04 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: कन्या को नौकरी व यात्रा से लाभ होगा

Published: Mar 03, 2022 03:53:11 pm

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। अनाज तिलहन के निवेश, नौकरी व यात्रा से लाभ होगा। कार्यस्थल में बदलाव संभव है। व्यवसाय में नई योजना लागू होगी।

कुछ के लिए एक छोटी छुट्टी कार्ड पर है और सबसे सुखद साबित होगी। उच्च अध्ययन करने वालों का प्रदर्शन वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ सकता है, लेकिन वे सामना करने में सक्षम होंगे।
कार्यस्थल पर स्थिति स्पष्ट होने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए चीजों को अपने अंत में न लें। कोई बच्चा या छोटा भाई अपनी उपलब्धियों से आपको गौरवान्वित कर सकता है। लोकप्रिय योजनाओं में निवेश करने वाले खुद को मजबूत स्थिति में पा सकते हैं। डॉक्टर की सलाह न मानने से बीमारी लंबी हो सकती है, इसलिए अगर आप जल्दी उठना चाहते हैं तो ध्यान दें।
शुभ रंग : मजेंटा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह : वाणी पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो