script

Todays Horoscope- 13 March 2022: कन्या- यात्रा लाभ देगी

Published: Mar 12, 2022 04:43:23 pm

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
क्रोध पर नियंत्रण रखें। अनावश्यक वाद-विवाद को टालें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें। आत्मविश्वास बढ़ेगा। यात्रा सम्भव है।

एक उत्सव की संभावना है जो घरेलू मोर्चे पर बहुत उत्साह का गवाह बनेगी। आपके रोमांस को कुछ उत्साह के साथ बढ़ाने की संभावना है। दृश्य का परिवर्तन एक आवश्यकता बन सकता है।
किसी की आकांक्षाओं को पूरा करना आपके दिमाग में सबसे ऊपर हो सकता है। दूसरों को इसकी खोज करने और अपनी प्रतिष्ठा को खराब करने के बजाय गलती को स्वयं स्वीकार करना सबसे अच्छा है। एक संपूर्ण शरीर की तलाश करने वालों को अभी से नियमित व्यायाम व्यवस्था शुरू करनी होगी।
शुभ रंग : पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : आत्मविश्वास बनाएं रखें।

कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो