scriptAaj Ka Rashifal – 20 November 2021: कन्या राशि वालों का तनाव समाप्त होगा | virgo horoscope today 20 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 20 November 2021: कन्या राशि वालों का तनाव समाप्त होगा

Published: Nov 19, 2021 05:22:57 pm

कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

virgo.jpg

राशिचक्र की छठी राशि कन्या के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 20वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?

आज कन्या का राशिफल:
परिवार में आपके मान सम्मान में कमी होगी। व्यापार विस्तार के लिए यात्रा होगी। नौकरी में चल रहे तनाव समाप्त होंगे। संतान के विवाह के लिए परेशान रहेंगे। मकान बदलने का मन होगा।

जल्द ही कोई घर या संपत्ति आपके नाम आ सकती है। आपको सामाजिक मोर्चे पर अपने समय का प्रबंधन करने की आवश्यकता होगी, ताकि मेजबानों को निराश ना हो। एक अच्छा बैंक बैलेंस आपको अतिरिक्त आत्मविश्वास देगा। एक व्यावसायिक प्रतिबद्धता तभी करें जब आप उसे पूरा करने के लिए निश्चित हों। अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं लोग बहुत जल्द फिटनेस की राह पर चल सकते हैं।

भाग्यशाली रंग: चॉकलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह : विवादों से दूर रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो