scriptRashifal- 22 November 2021: कन्या राशि वालों का आज मन प्रसन्न रहेगा | virgo horoscope today 22 november 2021 | Patrika News

Rashifal- 22 November 2021: कन्या राशि वालों का आज मन प्रसन्न रहेगा

Published: Nov 21, 2021 05:20:12 pm

आज कन्या राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

virgo.jpg
कन्या राशिचक्र की छठी राशि है, जिसके कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
समय पर काम होने से मन प्रसन्न रहेगा। मित्रों के साथ व्यवसायिक संबंध बनाने में विचार करें। प्रेम प्रसंग के चलते समझदारी से निर्णय लें। पेट से सम्बंधित पीड़ा संभव है, आलस हावी रहेगा।
कोई अच्छी प्रॉपर्टी डील आपके हाथ लग सकती है। अकादमिक मोर्चे पर खुद का अच्छा लेखाजोखा देना कुछ के लिए एक पूर्व निष्कर्ष है! वित्तीय मोर्चे पर संकेत उत्साहजनक दिखाई दे रहे हैं। अस्वस्थता की आपकी चिंता निराधार होगी। एक युवा अपनी कमाई से पारिवारिक खजाने में योगदान देना शुरू कर सकता है।
भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: I

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह : आलस से बचें।

ज्योतिष के अनुसार कन्या राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो