script

Todays Horoscope- 29 january 2022: कन्या राशि वालों को रुका धन मिलेगा

Published: Jan 28, 2022 06:43:50 pm

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
समय पर निर्णय लेने से कार्यों में सफलता तय है। व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा। बुद्धि एवं तर्क से कार्य में सफलता के योग बनेंगे। रुका धन मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।
एक नया उद्यम सबसे अधिक पूरा करने वाला साबित हो सकता है। धीमा और स्थिर दौड़ जीतता है, इसलिए पेशेवर मोर्चे पर जल्दबाजी में न रहें। आपका मददगार स्वभाव सामने आने और आपको अपार सद्भावना अर्जित करने की संभावना है।
काम पर एक मुद्दा जो आपको तनावपूर्ण क्षण दे रहा है, आखिरकार सुलझ जाएगा। घरेलू मोर्चे पर शांति और सद्भाव लाने के लिए आप बहुत कुछ करेंगे। एक छोटी छुट्टी सबसे रोमांचक और मजेदार साबित होने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर आप जीवन की भागदौड़ भरी रफ्तार में कुछ व्यवस्था लाने में सफल रहेंगे।
भाग्यशाली रंग: लाइट ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह :समय पर निर्णय लें।

कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो