scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कन्या राशि वालों को सहयोग मिलेगा | virgo horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: कन्या राशि वालों को सहयोग मिलेगा

Published: Nov 07, 2021 06:01:56 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के कारक ग्रह बुध हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
परिवार में आनंद का माहौल रहेगा। माता से संबंध मधुर होंगे। यात्रा के योग हैं, जो सफल रहेगी। किसी से कुछ कहने के पहले अपने शब्दों पर विचार कर लें। जीवनसाथी या परिवार का कोई सदस्य मूड से दूर रह सकता है और उसे चतुराई से संभालने की आवश्यकता होती है।
आधिकारिक यात्रा के लिए शहर से बाहर जाने का अच्छा मौका है। छात्रों को ऊर्जा स्तर बनाए रखने के लिए ब्रेक की योजना बनानी चाहिए। आर्थिक रूप से आप पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगे।
कोई मित्र या सहयोगी आपके आधिकारिक कार्यभार को साझा करने में बड़ी मदद साबित हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में किसी तरह की परेशानी की संभावना कम ही है।

शुभ रंग : पीला
भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ संख्या: 10

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो