विस अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा को एक करोड़ की मानहानि का नोटिस...ये है कारण

विस अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा को एक करोड़ की मानहानि का नोटिस...ये है कारण

Amit Kumar Shrama | Publish: Nov, 14 2017 01:39:08 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल के भाई रितेश ने एक करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा

होशंगाबाद। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा को नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल के भाई रितेश ने एक करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है। जिसमें उन्हें 15 दिन में मौखिक, लिखित एवं सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगने पर अदालत में परिवाद दायर करने की चेतावनी दी गई है। ज्ञात रहे कि शर्मा ने रविवार को पत्रकारवार्ता में नगरपालिका अध्यक्ष के साथ उनके भाई रितेश खंडेलवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।
रितेश खंडेलवान ने पत्रिका को बताया कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. शर्मा ने राजनीतिक विद्वेष के चलते उन पर और उनके नगर पालिका अध्यक्ष भाई अखिलेश खंडेलवाल के खिलाफ निराधार और काल्पनिक आरोप लगाए हैं। जिससे परिवार की प्रतिष्ठा को आघात लगा है। इसलिए उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि जिस तुलसीराम सराठे के नाम से उन पर आरोप लगाए गए हैं वह कपोलकल्पित है। परिवार की छवि को धूमिल करने और सभी पारिवारिक सदस्यों का अपमान करने के लिए मनघढ़ंत आरोप लगाए गए हैं।

संगठन महामंत्री से शिकायत आज
भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत मंगलवार को होशंगाबाद आ रहे हैं। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे की शिकायत करने की तैयारी कर ली है। सूत्र बताते हैं कि खंडेलवाल पूरा रिकार्ड लेकर उन पर लगे आरोपों पर सफाई देंगे और विधानसभा अध्यक्ष की कथित गड़बडिय़ों के प्रमाण भी भगत को सौंपेंगे। पार्टी ने भी उन दोनों के विवाद को गंभीरता से लिया है। पार्टी सूत्रों की माने तो भगत विधानसभा अध्यक्ष सीतासरण शर्मा और नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल से इस संबंध में पूछताछ कर सकते हैं। जिला संगठन पहले ही पार्टी नेतृत्व को दोनों के बीच विवाद की जानकारी दे चुका है। भाजपा के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने बताया कि वो संगठन महामंत्री के सामने होशंगाबाद के सभी विषय रखेंगे। साथ ही संगठन से पूरे मामले में निर्णय लेने आग्रह करेंगे। इसके साथ ही भगत पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned