scriptसर्चिंग कर अलग-अलग जगह से पकड़े 10 डंपर | 10 dumper seezed in hoshangabad | Patrika News

सर्चिंग कर अलग-अलग जगह से पकड़े 10 डंपर

locationहोशंगाबादPublished: Mar 17, 2019 09:48:17 pm

Submitted by:

sandeep nayak

राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम की कार्रवाई

10 dumper seezed in hoshangabad

सर्चिंग कर अलग-अलग जगह से पकड़े 10 डंपर

सिवनीमालवा. अवैध रेत उत्खनन और परिवहन पर रोक लगाने को लेकर राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को सर्चिंग कर रेत से भरे ओवरलोड दस डंपर समेत टै्रक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं। एसडीएम रविशंकर राय के नेतृत्व में तीन टीमों ने तहसील की नर्मदा के गुआड़ी घाट, बाबरी घाट, रामगढ़, रानीपुर, गुरजघाट सहित अन्य रेत खदानों पर छापामारी की। टीम ने यहां से 10 ओवरलोड डंपर पकड़े हैं।
रास्ता रोकने का प्रयास
कार्रवाई में जब एसडीएम रविशंकर राय और थाना प्रभारी अजय तिवारी टीम के साथ ग्राम गुआड़ी की रेत खदान में पकडऩे पहुंचे तो रेत चोरों को गाडिय़ों के आने की सूचना लगते ही कुछ खाली ट्रेक्टर-ट्रॉलियों ने नदी से भरी ट्रॉलियों को भगाने के लिए गुआड़ी घांट पहुंच मार्ग सड़क पर तीन चार खाली ट्रेक्टर ट्रॉलियों को रास्ते मे आड़ा खड़ा कर रखा था। ताकि रास्ता कुछ देर अमले को सड़क पर ही रोका जा सके। थाना प्रभारी ने सभी को फटकार लगाकर रास्ता खुलवाया।
दस ओवरलोड़ डम्पर पकड़े
रविवार की अल सुबह होशंगाबाद-हरदा मुख्य मार्ग पर चेकिंग अभियान में 10 रेत के ओवर लोड डम्परों को पकड़ा है। सभी को जब्त कर थाने के सामने खड़ा कर खनिज विभाग को सूचित किया गया है। साथ ही 10 मोटर व्हीकल एक्ट अंतर्गत कार्रवाई की है। धारा 151 के अंतर्गत 4 आरोपियों पर मामले दर्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो