script11 दिन बाद आया पति के पास फोन… जानें क्या कहा | 11 days later the husband approached the phone | Patrika News

11 दिन बाद आया पति के पास फोन… जानें क्या कहा

locationहोशंगाबादPublished: Dec 22, 2017 10:03:53 am

Submitted by:

sandeep nayak

लापता महिला रेंजर से लंबे समय बाद हुई बात
 

11 days later the husband approached the phone
बैतूल. पिछले ११ दिनों से लापता महिला रेंजर का गुरूवार को पुलिस को सुराग मिल गया। महिला रेंजर ने पति को फोन कर इलाहबाद में होने की सूचना दी थी। जिसके बाद महिला रेंजर का पति और पुलिस इलाहबाद के लिए रवाना हुए।
बताया कि बैतूल वन वृत में पदस्थ महिला रेंजर ११ दिसंबर से घर से आफिस जाने के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची। बुधवार को लापता महिला रेंजर नीता शाह केपति रिजवान शाह के पास इलाहबाद के एक इंटरनेट कैफे से फोन आया जिसमें ११ दिनों से लापता नीता ने कहा कि चिंता मत करना मैं ठीक हूं, इलाहबाद में हूं, जिसके बाद में फोन कट गया। फोन कटने पर रिजवान ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जिस नंबर से फोन आया वह नंबर सायबर सेल को दिया गया। सायबर सेल की जांच में मोबाइल की लोकेशन इलाहबाद की मिली। लोकेशन मिलते ही पुलिस लापता महिला रेंजर को लेने के लिए इलाहबाद के लिए रवाना हो गई।
इस संबंध में गंज थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया कि महिला को लाने के लिए पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।
ऑफिस जाने के लिए निकली थी घर से
महिला रेंजर स्कूटी लेकर ११ दिसंबर को घर से ऑफिस जाने के लिए निकली थी, जिसके बाद से ही लापता हो गई थी। महिला के पति ने गुमशदगी की रिपोर्ट गंज थाने में दर्ज कराई थी। महिला रेंजर की स्कूटी का अभी तक पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला रेंजर के वापस आने के बाद ही इलाहबाद तक कैसे पहुंची मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा।
इधर गुम महिला का नहीं लगा सुराग
बुदनी. रेलवे स्टेशन बुदनी से २८ नबंवर को लापता हुई राजकुमारी पति रूपलाल (25 वर्ष) का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। महिला के पति ने 30 नबंवर को थाना बुदनी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। महिला के पति रूप लाल ने बताया कि वह माना में पत्नी के साथ मजदूरी कर रहा था। 27 नबंवर को पत्नी ने गांव तवलपानी जिला मण्डला थाना घुघरी जाने को कहा था, इस पर वह तीन बच्चों व पत्नी को लेकर 28 नबंवर की रात 8 बजे पैसेंजर ट्रेन से जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचा था। प्लेटफॉर्म १ पर सामान रखने के बाद वह बच्चों और पत्नी को लेने जैसे ही वापस प्लेटफॉर्म पर पहुंचा, पत्नी नहीं मिली। मां की तलाश में उसका १२ वर्षीय बेटा भी लापता हो गया। इस संबंध की रिपोर्ट युवक ने थाने में दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो