scriptआज का राशिफल: संसार की सबसे शुभ राशि, सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य | 17 december ka rashifal, sansaar ki sbse shubh rashi | Patrika News

आज का राशिफल: संसार की सबसे शुभ राशि, सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

locationहोशंगाबादPublished: Dec 16, 2018 08:32:39 pm

Submitted by:

poonam soni

ये कहता है आज का पंचाग

17 december

आज का राशिफल: संसार की सबसे शुभ राशि, सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

होशंगाबाद। 17 दिसंबर यानि आज का राशिफल जातकों के लिए कुछ नया और अच्छा समाचार लेकर आया है। आचार्य जय नारायण तिवारी के अनुसार आज का राशिफल १२ जातकों के जीवन में उत्सुकता और कार्यक्षेत्र में बढौत्तरी लेकर आया। वहीं आचार्य ने बताया कि १२ में से कुछ राशियां संसार की सबसे शुभ राशि मानी जा रहीं है। जिनका भाग्य सातवें आसमान पर होगा। चांदी से भी तेज चमकेगी इनकी किस्मत।
ये कहतें है राशियों के भाग्य
मेष, वृषभ, कर्क
इन तीनों राशियों के जातको के साथ आज का दिन कोई भी कोशिशें पूरी हो सकती हैं। आपकी उत्सुकता भी चरम पर रहेगी। आप नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बहुत से लोग आपसे सहमत हो सकते हैं। बहुत से लोग आपकी मदद करने के लिए तैयार रहेंगे। जो भी प्लानिंग करते है उन्हे अपने तक ही सीमित रखे, नही तो कार्य में बाधा आ सकती है।
सिंह, तुला और वृश्चिक
आने वाले दिनों में आप अपने कारोबार में दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की करते नजर आएंगे। भगवान शिव का नाम लेकर आप जिस भी कार्य की शुरुआत करेंगे इस कार्य में आपको सफलता प्राप्त होगी। इस सफलता को पाने से आपको कोई भी नही रोक सकता। ये राशि के जातक जितनी तेजी से गरीब और असहाय लोगो की मदद करते है उतनी तेजी से अपने जीवन में आगे बढ़ते जाएगें।

धनु, मकर, कुंभ
अध्यात्म में रुचि रहेगी। सत्संग का लाभ मिलेगा। प्रतिद्वंद्वी घुटने टेकेंगे। जल्दबाजी में लेनदेन नहीं करें। कानूनी अड़चन दूर होगी। व्यापार में लाभ बढ़ेगा। नौकरी मनोनुकूल रहेगी। निवेश शुभ रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। तनाव रहेगा। घर में सुख-शांति रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो