आज से 23 मई तक राशियों की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहती है आपकी किस्मत

आज से 23 मई तक राशियों की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहती है आपकी किस्मत

poonam soni | Publish: May, 17 2019 07:42:12 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

प्रेम प्रसंग संबंधित मामलो में चल रहे परेशानी होगी दूर

होशंगाबाद। शुक्रवार यानि 17 मई से 23 मई तक 12 राशियों के जातको के लिए शुभ संकेत मिलने वाला है। ज्योतिषचार्य विकास तिवारी के अनुसार आज से इन राशियों की किमस्त में बड़ा बदलाव आएगा। आचार्य के अनुसार इन राशि के जातकों के जीवन में एक नया मोड़ आएगा, विशेष रूप से जो लोग प्रेम प्रसंग में है उनके प्रेम संबंधित मामलो में चल रही परेशानियां दूर होने वाली है। तो आइए जानते है ऐसे कौन सी राशि के जिनके साथ ऐसा होने वाला है।

मेष, वृषभ, कन्या, मकर - आपके जीवन में एक नया मोड़ आएगा। विशेष रूप से जो लोग प्रेम प्रसंग में है उनके प्रेम संबंधित मामलों में चल रही परेशानियां दूर होने वाली है। इन राशि वाले लोगों का प्रेम विवाह हो सकता है। जिसकी वजह से आप काफी खुश रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। घर परिवार के लोगों के बीच खुशियां बनी रहेंगी। पैसों से जुड़े मामलों के लिए शुभ रहने वाला है।

सिंह, मिथुन, कर्क, धनु - आपको जीवन में आ रहे कष्ट समाप्त हो जाएंगे। आने वाले वक्त में आपने जो योजना बनाई है जल्द ही साकार हो सकती है। वैवाहिक जीवन में मधुरता भी आने के योग बन रहे हैं। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे है तथा आपका रुका हुआ धन भी आपके पास वापस आ जाएगा। जुर्गों की सलाह मिल सकती है। किसी पुराने मित्र के साथ लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

वृश्चिक, तुला, कुंभ, मीन- जीवनसाथी के संबंधो के बीच प्रेम और बढ़ेगा। समझौता होने की संभावना बन रही है। इस समय आप महादेव का नाम लेकर जिस भी कार्य की शुरूआत करेंगे उसमे आपको सफलता अवश्य मिलेगी। किसी भी नए कार्य की शुरूआत करने के लिए यह समय उत्तम रहेगा। महादेव का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। रुके हुए कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण होंगे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned