scriptमां से कहा था बहू को ले आना मैं घर आ रहा हूं और कुछ देर बाद थम गई सांसें | 2 young man deth road accident in hoshangabad | Patrika News

मां से कहा था बहू को ले आना मैं घर आ रहा हूं और कुछ देर बाद थम गई सांसें

locationहोशंगाबादPublished: Sep 02, 2019 10:27:02 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बस के अंदर बाइक घुसी, मौके पर ही दो युवकों की मौत

मां से कहा था बहू को ले आना मैं घर आ रहा हूं और कुछ देर बाद थम गई सांसें

मां से कहा था बहू को ले आना मैं घर आ रहा हूं और कुछ देर बाद थम गई सांसें

इटारसी। उसकी चार माह पहले ही शादी हुई थी। पत्नी अपने मायके में थी। युवक सीहोर में रहकर नौकरी करता था। छह दिन की छुट्टी पर घर आ रहा था उसने घर आने के पहले मां को फोन कर बताया कि मैं घर आ रहा हूं आप बहू को ले आना। लेकिन अजय को क्या पता था कि वह घर ही नहीं पहुंच पाएगा। हाईवे पर रैसलपुर उप कृषि उपज मंडी के सामने हुए दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बस के सामने से बाइक अंदर घुस गई। बाइक के साथ दोनों युवक बस के सामने वाले हिस्से में फंस गए थे बस ने करीब 400 मीटर तक दोनों युवकों को बाइक सहित घसीटते ले गई।
घटना सोमवार को शाम 6 बजे की है। बाइक सवार पथरौटा चौधरी मोहल्ला निवासी अजय चौधरी अपने कजिन के साथ इटारसी की ओर आ रहा था। इटारसी से भोपाल की ओर पैगवार बस जा रही थी। इस बस ने बाइक सवारों को सामने से टक्कर मारी। बाइक सवार दोनों युवक बाइक सहित बस के सामने वाले हिस्से में जाकर फंस गए।
माइक्रो फायनेंस कंपनी में करता था काम
परिजनों के अनुसार अजय चौधरी बेहद होनहार था। वह सीहोर में किसी माइको फायनेंस कंपनी में नौकरी करता था। वह सांगाखेड़ा निवासी अपने किसी कजिन के साथ बाइक से पथरौटा आने के लिए निकला था तभी बीच में यह हादसा हो गया। हादसे में अजय चौधरी और साथी युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
चार महीने पहले हुई थी शादी
परिजनों के अनुसार 17 मई को अजय का विवाह बाबई में हुआ था। रक्षाबंधन पर अजय पत्नी मायके चली गई थी। रविवार को अजय ने अपनी मां को मोबाइल पर कॉल करके कहा था कि बहु को ले आना वह आ रहा है उसकी छह दिन की छुट्टी है। अजय अपने घर ही नहीं पहुंच पाया और रास्ते ही उसकी सांसे थम गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो