scriptट्रेन में चस्पा पर्चे से युवक को लगी 22 हजार की चपत, जानें कैसे…. | 22 thousand rupees of a young man in a trip to the temple | Patrika News

ट्रेन में चस्पा पर्चे से युवक को लगी 22 हजार की चपत, जानें कैसे….

locationहोशंगाबादPublished: Sep 12, 2018 11:45:55 pm

पर्चे पर फोन नंबर पर कॉल करते ही हुआ ठगी का शिकार

fraud

thug

इटारसी. सोहागपुर निवासी एक युवक को ट्रेन में चिपके एक पंपलेट के कारण 22 हजार रुपए की चपत लग गई। पंपलेट में नौकरी दिलाने का दावा किया गया था। इसी दावे के झांसे में फंसा युवक कंपनी के फर्जी अधिकारी को 22 हजार रुपए थमा बैठा। युवक ने जीआरपी में मामले में शिकायती आवेदन दिया है।
यह है मामला – सोहागपुर निवासी युवक रीतेश बंसकार ने पिछले महीने अगस्त माह में एक ट्रेन में पंपलेट चस्पा देखा था। उस पंपलेट में एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी दिलाने का हवाला दिया गया था। पंपलेट में एक मोबाइल भी था जिस पर युवक ने फोन लगाया तो उसने अपना परिचय कंपनी के एक अधिकारी के रूप में दिया। उसने युवक की नौकरी एटीएम सुरक्षा गार्ड के रूप में लगवाने का झांसा देते हुए उससे 22 हजार रुपए देने के लिए कहा। युवक ने उसे 22 हजार रुपए नगद दिए तो उस ठग ने उसे 2250 रुपए की रसीद दी और रक्षाबंधन के बाद ज्वाइनिंग कराने की बात कहकर चला गया। उसके बाद से ठग का पता नहीं है। युवक ने उसके मोबाइल नंबर पर कई बार संपर्क किया मगर फोन नहीं लगा। परेशान युवक ने मंगलवार को जीआरपी थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है।
नगद लिए थे
पहनावे से वह व्यक्ति कोई अधिकारी जैसा लग रहा था जिसके कारण हम उसके झांसे में आ गए और उसे 22 हजार रुपए दे बैठे। अब उसका दिया फोन लग ही नहीं रहा है। जीआरपी में शिकायती आवेदन दिया है।
रीतेश बंसकार, पीडि़त युवक
युवक ने जीआरपी में आवेदन दिया है। मामले को जांच में लेने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी

महिला से मारपीट
सोमूखेड़ा में मामूली विवाद पर एक महिला से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। केसला पुलिस के मुताबिक सोमखेड़ा निवासी सुखवती (४०) को सुकल उइके ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो