scriptरेत कारोबार से जुड़े चार आरोपियों ने भोपाल में किया गैंगरेप, अब यहां हो रही तलाश | 25 year old married woman gangraped in Bhopal | Patrika News

रेत कारोबार से जुड़े चार आरोपियों ने भोपाल में किया गैंगरेप, अब यहां हो रही तलाश

locationहोशंगाबादPublished: Oct 19, 2019 01:41:22 pm

Submitted by:

sandeep nayak

आरोपियों में से एक पति का था दोस्त, पति की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर पानी पीने के बहाने घर में घुसकर किया गैंगरेप

GANG RAPE NEWS

GANG RAPE NEWS

होशंगाबाद/राजधानी भोपाल में रेत कारोबार से जुड़े चार आरोपियों ने घर में घुसकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया है। आरोपियों में एक युवक महिला के पति का दोस्त भी है। घटना के समय पति किसी काम से शहर से बाहर गया था। इसी बीच शाम को पति का दोस्त घर आया और पानी पीने के बहाने घर में अंदर पहुंच गया। उसके साथ तीन अन्य युवक भी थे। जिन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने चारों के लिए खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
गुमसुम रह रही थी महिला, पति ने पूछा तो पता चला
घटना के बाद से ही महिला गुमसुम रहने लगी थी। और उसकी तबियत भी खराब हो गई। जब पति घर आया तो महिला कुछ दिनों से गुमसुम रह रही थी। जिसके चलते पति उससे बात की। तो कुछ समय बाद महिला ने पूरी घटना उसे बताई और थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।
इस तरह घुसे घर में
टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि कोलार निवासी ने महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ रहती है। २५ सितंबर को पति किसी काम से शहर से बाहर गए थे इसी बीच उनका दोस्त अनिरूद्ब दुबे अपने तीन साथियों (मनीष मालवीय, रामवीर कुशवाह, व कमलेश) के साथ घर पहुंचा। उन्होंने पानी मांगा जैसे पानी लेने अंदर गई तो चारों घर में घुस आए और धमकी देकर बलात्कार किया। इसके बाद वह पति को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। जिससे महिला काफी डर गई थी, और घटना किसी को नहीं बताई। बाद में पति को इसकी सूचना दी गई।
आरोपी सलकनपुर के
पुलिस ने बताया है कि चारों आरोपी सलकनपुर हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस संबंध दो बार वहां दबिश भी दी जा चुकी है। लेकिन अब तक वह नहीं मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो