script28 नबंवर यानि आज का राशिफल: मित्रों का सहयोग मिलेगा और धन लाभ होगा | 28 november ka rashifal yani aaj ka rashifal | Patrika News

28 नबंवर यानि आज का राशिफल: मित्रों का सहयोग मिलेगा और धन लाभ होगा

locationहोशंगाबादPublished: Nov 27, 2018 07:06:26 pm

Submitted by:

poonam soni

विद्यार्थी अध्ययन के प्रति रहेंगे गंभीर

होशंगाबाद। 28 नंवबर यानि आज का राशिफल जो १२ राशियों के लिए शुभ संकेत लेकर आया है। ज्योतिषाचार्य जय नारायण तिवारी ने बताया कि इन राशियों के जातकों को घर के बुजुर्गों का प्रेम व मार्गदर्शन मिलेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। वहीं कुछ राशि के जातकों के साथ थोड़ा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। तो आइए जानते है आज का राशिफल…..
मेष- मेहनत का पूरा लाभ न मिल पाने से मन में चिंता व बेचैनी रहेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेम का इजहार आज कर सकते हैं। सेहत में उतार चढ़ाव हो सकता है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।
वृषभ- परिवार में किसी शुभ प्रसंग की योजना बन सकती है। बच्चों की तरफ से खुशियां हासिल होंगी। मित्रों का सहयोग कम मिलेगा। धर्म कर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। निवेश लाभदायक। यात्रा टालें।

मिथुन- यात्राएं निरर्थक साबित होंगी। परिवार के साथ खुशी के पल बिताएंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। मौसम सेहत खराब कर सकता है। किसी महिला मित्र का विशेष सहयोग भी मिलेगा।
कर्क- कोशिश करने के बाद भी काम अधूरे रह सकते हैं। विद्यार्थियों का अध्?ययन में मन कम लगेगा। घर के बुजुर्गों का प्रेम व मार्गदर्शन मिलेगा। व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है।

सिंह- अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रुपयों के लेनदेन में सावधानी रखें। निवेश से लाभ।
कन्या- परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रुपयों के लेनदेन में सावधानी रखें। निवेश से लाभ।

तुला- जमीन जायदाद संबंधित मुकदमेबाजी से दूर रहें। व्यापार में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। दांपत्य संबंधों में मधुरता की स्थिति रहेगी। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। सेहत उत्तम।
वृश्चिक- पैतृक संपत्ति मिलने के योग हैं। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक गतिविधियां बढ़ेंगी। कला व साहित्?य के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं।
धनु- वैवाहिक संबंध मधुर बनेंगे। परिवार में किसी मांगलिक कार्य की रुपरेखा बनेगी। स्वयं को चिंतामुक्त महसूस करेंगे। मित्रों के साथ सैर सपाटा हो सकता है। आर्थिक रुप से संपन्न रहेंगे। स्वास्थ्य उत्?तम।

मकर- स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आय के स्रोतों पर नजर रखें। व्यापार में हानि के योग हैं। किसी रिश्तेदार से संबंधित कोई बुरी खबर मिल सकती है। व्यावसायिक यात्रा लाभप्रद सिद्ध होगी। निवेश न करें।
कुंभ– विद्यार्थी अध्ययन के प्रति गंभीर रहेंगे। किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। सामाजिक कार्यों में सफलता के साथ सम्मान भी मिलेगा। मित्रों के साथ हास परिहास में समय बीतेगा। यात्रा से लाभ।
मीन- पुराने प्रिय मित्र से मुलाकात कर मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में मुनाफा हो सकता है। कोर्ट कचहरी के कार्यों में विजय हासिल करेंगे। संतान का कोई निर्णय परेशानी में डाल सकता है। मन शांत रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो