scriptइन सिपाहियों ने शराब के लिए की अड़ीबाजी और मारपीट, अब हुई कार्रवाई | 3 policemen suspended | Patrika News

इन सिपाहियों ने शराब के लिए की अड़ीबाजी और मारपीट, अब हुई कार्रवाई

locationहोशंगाबादPublished: Apr 25, 2019 01:39:58 pm

Submitted by:

sandeep nayak

एसपी ने तीनों को किया सस्पेंड, शराब दुकान में रात में किया था हंगामा

patrika

sp,crime,Ujjain,suspend,

होशंगाबाद। पवारखेड़ा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर आधी रात को पहुंचकर शराब के लिए अड़ीबाजी, हंगामा और मारपीट करना तीन आरक्षकों को महंगा पड़ा। एसपी ने तीनों को सस्पेंड कर दिया। साथ ही उनके खिलाफ थाने में मारपीट, अड़ीबाजी और तोडफ़ोड़ का मामला भी दर्ज किया है। तीनों सिपाही पुलिस लाइन में तैनात हैं।
शराब लेने गए थे दुकान पर
टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े 11 बजे जिला पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक अशोक धुर्वे, अमरदास कलम, धर्मेंद्र बैठे पवारखेड़ा नहर किनारे की अंग्रेजी शराब दुकान पर शराब लेने गए थे। दुकान बंद हो गई थी। तीनों ने दुकान का गेट जोरजोर से ठोकना शुरू कर दिया। जब अंदर सो रहे सेल्समैन राजकुमार शिवहरे निवासी तानसेन नगर ग्वालियर बाहर आया तो उससे शराब देने के लिए अड़ीबाजी करने लगे। उसने दुकान बंद होने का हवाला देकर मना किया तो तीनों आरक्षकों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसकी थाने में सूचना दी गई तो पुलिस पहुंची। मामला एसपी तक गया तो तीनों को सस्पेंड कर दिया। उनके खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
रेवाबनखेड़ी ग्रापं सचिव लापरवाही पर सस्पेंड
सोहागपुर. सोहागपुर जपं की ग्राम पंचायत रेवाबनखेड़ी के सचिव को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी अनुसार मंगलवार को जपं सोहागपुर सीइओ बंदू सूर्यवंशी ने रेवाबनखेड़ी ग्रापं का दौरा कर मतदान केंद्र का निरीक्षण किया था। निरीक्षण में केंद्र की बाउंड्रीवाल कमजोर थी और ठीक ढंग से नहीं बनी है। इसके अलावा यहां दिव्यांग तथा असक्षम मतदाताओं के लिए रैंप सही मापदंड से नहीं बनाया गया था। ग्रामीणों ने बताया था कि सचिव रामकुमार भार्गव पंचायत में लगातार अनुपस्थित रहते हैं। इस लापरवाही के चलते सूर्यवंशी ने भार्गव को सस्पेंड करने की अनुशंसा का पत्र जिला पंचायत सीइओ को भेजा था। जिसके बाद बुधवार को भार्गव को सस्पेंड करने के आदेश पत्र जिला पंचायत सीइओ द्वारा जारी किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो