scriptआर्मी जवान को ट्रेन बदलना पड़ा महंगा जाने क्यो | 40 thousand rupees robbery from army jawan | Patrika News

आर्मी जवान को ट्रेन बदलना पड़ा महंगा जाने क्यो

locationहोशंगाबादPublished: Apr 12, 2018 05:32:30 pm

Submitted by:

poonam soni

एटीएम कार्ड चुराकर इटारसी में की खरीददारी, दोस्ती कर सेना के जवान को लगाई

army
इटारसी. झेलम एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्री को इटारसी जंक्शन पर ट्रेन बदलने के लिए उतरना महंगा पड़ गया। एक बदमाश ने उसका सामान चोरी कर उसे ४० हजार रुपए की चपत लगा दी। यात्री को चोरी का पता तब चला जब उसे इटारसी के सराफा बाजार में एक ज्वेलर्स के यहां से आभूषण खरीदी होने का पता चला। जिस यात्री के साथ यह घटना हुई वह हिमाचल प्रदेश में आर्मी में पदस्थ है।

जम्मूतवी से पुणे जाने वाली झेलम एक्सपे्रस में 10 अप्रैल को घोड़ाडोंगरी निवासी मुकेश धुर्वे अंबाला कैंट से इटारसी की यात्रा कर रहा था। यात्री को इटारसी से दक्षिण एक्सप्रेस से घोड़ाडोंगरी जाना था। प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर वह ट्रेन का इंतजार कर रहा था उसी दौरान एक अनजान युवक जिसकी कद-काठी आर्मी जवान जैसी थी, उसके पास आया और बातचीत कर पहचान बना ली। यह यात्री जब सर्कुलेटिंग एरिया में एटीएम पर पैसा निकालने आया तो वह भी साथ में था। पैसा निकालने के बाद दोनों प्लेटफॉर्म पर आ गए। उसी बीच ट्रेन आ गई तो अनजान युवक ने आर्मी जवान यात्री का बैग व अन्य सामान रखवा दिया।

घोड़ाडोंगरी पहुंचा तब चला पता : यात्री की ट्रेन जब घोड़ाडोंगरी पहुंची तब उसके मोबाइल पर ४० हजार रुपए से इटारसी स्थित सराफा बाजार के गोठी ज्वेलर्स पर सोने की चैन खरीदी का पता चला। तत्काल उसने अपना सामान चेक किया तो उसके एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य सामान गायब था। यात्री को तत्काल ही पूरा माजरा समझ आ गया। बुधवार को यात्री ने इटारसी पहुंचकर जीआरपी ने इसकी शिकायत की। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो वह युवक उसमें नजर आ गया। जीआरपी ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

&यात्री के एटीएम से शहर के गोठी ज्वेलर्स पर सामान खरीदी होने का मैसेज आया है। यात्री के साथ सीसीटीवी फुटेज देखे हैं जिनमें वह युवक नजर आया है। उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो