script6 साल की भैरवी ने माता-पिता और छोटे भाई को दी मुखाग्नि | 6 year old daughter parents Funeral | Patrika News

6 साल की भैरवी ने माता-पिता और छोटे भाई को दी मुखाग्नि

locationहोशंगाबादPublished: Oct 02, 2017 10:55:22 pm

Submitted by:

rakesh malviya

एक साथ उठी तीनों की अर्थी, एक साथ निकली तीनों की शव यात्रा देख लोग बिलख पड़े। रविवार रात सडक़ दुर्घटना में हुई थी मौत
 

6 year old daughter parents Funeral

6 year old daughter parents Funeral

बैतूल. जिस बच्ची की उम्र अभी खिलौने से खेलने की थी उस उम्र में छह वर्षीय मासूम को अपने ही माता-पिता और भाई को मुखाग्नि देनी पड़ी। वहीं मां और बेटे को एक ही चिता पर ही मुखाग्रि दी गई। रविवार रात हुई सडक़ दुर्घटना में तीनों की एक साथ मौत हो गई थी। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को किया गया। एक साथ निकली तीनों की शव यात्रा देख लोग बिलख पड़े। खेड़ीसांवलीगढ़ से किमी आगे चिचोली रोड पर सडक़ दुर्घटना में ही तीनों के साथ एक अन्य की भी मौत हो गई थी। बाइक सवार चारों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया था। दुर्घटना के देर रात बाद इनकी शिनाख्त हो पाई थी।
छह वर्षीय भैरवी रह गई अकेली
पुलिस के मुताबिक खेड़ीसांवलीगड़ के पास हुई दुर्घटना में मनोज उर्फ गुड्डू पिता व्यकंटराव शेषकर 40 वर्ष निवासी चंद्रशेखर वार्ड, गायत्री पत्नी मनोज शेषकर 30 वर्ष, आयुष पिता मनोज शेषकर तीन वर्ष और राजेश पिता लक्ष्मण जागरे 40 निवासी लोहारिया हाल निवासी इंद्रा कॉलोनी की मौत हो गई। सभी का सोमवार पीएम के बाद अंतिम संस्कार किया। मनोज और गायत्री को उसकी छह वर्षीय बेटी भैरवी ने गंज स्थित मोक्षधाम में मुखाग्नि दी। मनोज के परिवार में उसकी पत्नी सहित एक बेटा और एक बेटी थी। सडक़ दुर्घटना में रविवार शाम मनोज, पत्नी गायत्री और बेटा आयुष की मौत हो गई। तीनों की मौत के बाद के अब तीन वर्षीय भैरवी अकेली रह गई है।
राजेश गया था अपने दोस्त को लेने
पुलिस चौकी प्रभारी बीडी मिश्रा ने बताया कि मृतक राजेश जागरे की प्रेस की दुकान के पास ही मनोज अपने परिवार सहित रहता था। जिससे मनोज और राजेश की पहचान थी। राजेश अपने दोस्त मनोज के परिवार को लेने हरदा जिले के जड़क्यू गांव गया था। यही से चारों एक ही बाइक से बैतूल आ रहे थे और हादसा हो गया।
सास ने मनोज को जाने से किया था मना
खेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी बीडी मिश्रा ने बताया कि मनोज को उसकी सास ने मना किया था। सास ने कहा था कि सोमवार को चले जाना, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूृर था। मनोज ने अपनी सास की नहीं सुनी और घर के लिए निकल गया था। मिश्रा ने बताया कि वाहन का पता लगा रहे है। अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

राजेश की पत्नी को हुई बेटी
मृतक राजेश जागरे की पत्नी सिंधू को रविवार रात में ही जिला अस्पताल में प्रसव हुआ है। सिंधू को पहले से दो बेटी है। सिंधू को रात में ही भर्ती किया था। पत्नी को अपने पति की मौत की खबर सोमवार लगी। सिंधू को पति की अंत्येष्टि में ग्राम लोहारिया ले गए थे और फिर जिला अस्पताल में भर्ती किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो