scriptगायन स्पर्धा के लिए 60 प्रतिभागी ने दिया ऑडिशन | 60 participants gave audition for singing competition | Patrika News

गायन स्पर्धा के लिए 60 प्रतिभागी ने दिया ऑडिशन

locationहोशंगाबादPublished: Dec 23, 2018 11:44:34 am

Submitted by:

pradeep sahu

आयुध नगर में होगी गायन प्रतियोगिता

singing

आयुध नगर में होगी गायन प्रतियोगिता

इटारसी. आयुध निर्माणी सांस्कृतिक समिति के तत्वावधान में गायन प्रतियोगिता वॉइस ऑफ प्रोपेलपुर एवं वॉइस ऑफ नर्मदांचल का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए शनिवार को ऑडिशन हुआ। ऑडिशन में 60 प्रतिभागी शामिल हुए। ऑडिशन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में आयुध निर्माणी महाप्रबंधक एचआर दीक्षित एवं विशिष्ठ अतिथि महिला कल्याण समिति अध्यक्ष अंजली दीक्षित ने शुभारंभ किया। आज रविवार को भी ऑडिशन होगा। प्रतिभागी प्रतियोगिता के लिए अॅाडिशन देने के लिए दोपहर 12 बजे तक रजिस्टे्रशन करवा सकते हैं। शनिवार को होशंगाबाद, पिपरिया, हरदा और इटारसी से आए करीब 60 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया। इस दौरान निर्णायक के रूप में संगीत शिक्षक नरेंद्र दीवान और भगवान नित्यानंद संगीत महाविद्यालय संचालक शरद दीक्षित मौजूद थे।
धूमधाम से मनाया प्रभु यीशु का जन्मदिन -सनखेड़ा नाका स्थित प्रज्ञान हायर सेकंडरी स्कूल में शनिवार को क्रिमस का त्यौहार धूमधाम से मनाया। शाला प्रांगण में प्रभु यीशु का जन्मदिन मनाया जिसमें स्कूल भवन को रंग-बिरंगे, गुब्बारों, झालरों, घंटियों व विभिन्न प्रकार की झांकियों से सजाया। नर्सरी प्राइमरी कक्षा के विद्यार्थी सांता के वेशभूषा में आए।
छात्रसांता और परियां बनकर आई छात्राएं – मेहरागांव स्थित मां नर्मदा स्कूल में अवकाश के पूर्व क्रिसमस डे मनाया। जिसमें बालक सेंटा एवं बालिकाएं परी बनकर शामिल हुईं। सेंटा बने नर्सरी के छात्र प्रिंस पांडे ने सभी बच्चों को टॉफियां बांटी। इस अवसर पर केक काटकर सभी बच्चों को वितरित किया गया। बच्चों को बलून के साथ क्रिसमस पर्व की शुभकामनाएं दी गई।
बच्चों ने बनाएं क्रिसमस ट्री और ग्रीटिंग कार्ड – जीनियस प्लानेट स्कूल में शनिवार को क्रिसमस एक्टीविटी का आयोजन किया। इस दौरान कक्षा १ से ९ वीं तक के विद्यार्थियों ने क्रिसमस ग्रीटिंग कार्ड बनाए, लैंप एवं स्टार बनाए, केंडिल सजाई एवं क्रिसमस ट्री भी सजाया, वहीं कुछ बच्चे सांता की वेशभूषा में रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो